शशिकला पर आयकर विभाग की कार्यवाही,1430 करोड़ रुपये की अघोषित आये प्राप्त
शशिकला पर आयकर विभाग की कार्यवाही,1430 करोड़ रुपये की अघोषित आये प्राप्त
Share:

चेन्नइ। आय से अधिक संपत्ती के मामले में जेल में बंद तमिलनाडु की कद्दावर नेत्री वीके शशिकला एक बार फिर सुर्खियों में हें। आयकर विभाग ने उनके खिलाफ जांच कार्रवाई की है। उनके रिश्तेदार और सहयोगियों से जुड़े ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामारा इस दौरान आयकर विभाग के छापे में 1430 करोड़ रूपए की अघोषित आय की जानकारी मिली है।

आयकर विभाग द्वारा शशिकला के भतीजे टीटीवी दीनाकरन को लेकर पूछताछ की। इस दौरान विभाग ने लगभग 187 स्थानों पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान विभागीय अधिकारी तमिलनाडु, हैदराबाद आदि क्षेत्रों में जांच के लिए पहुंचे थे।

गौरतलब है कि शशिकला और दीनाकरन तमिल चैनल, जया टीवी से संबंधित हैं। उनकी संपत्तियों को लेकर तमिलनाडु के आयकर विभाग ने जांच की है। गौरतलब है कि आयकर विभाग से जुड़े एक सूत्र के मुताबिकए जयरमन के 100 बैंक खाते फ्रीज किए गए हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में विरोध की राजनीति तेजी से चल रही है। सीएम पलानीसामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के गुटों के एआईडीएमके में विलय हो जाने के बाद और टीटीवी दिनाकरन द्वारा पलानीसामी के समर्थकों पर कार्रवाई करने और उन्हें विभिन्न पदों से हटाए जाने के बाद राजनीति गर्मा गई थी। माना जा रहा था कि एआईडीएमके में दिनाकरन और अन्य नेताओं के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई हो रही है। अब जानकारी सामने आई है कि आईटी विभाग ने दिनाकरन और शशिकला को लेकर कार्रवाई की है। 

तमिलनाडु में IT को हॉस्टल से मिले लाखों के गहने

तमिलनाडु सीएम का कार्टून बनाने वाले जी बाला गिरफ्तार

कमल हासन के हिन्दू विरोधी बयान पर बढ़ा आक्रोश

जयारामन के सौ बैंक खाते IT ने जब्त किए

लिखने की स्वतंत्रता का अर्थ गलत लिखना नहीं : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -