'मोदी जी के आत्मविश्वास को INDIA गठबंधन ने खत्म कर दिया', श्रीनगर में बोले राहुल गांधी

'मोदी जी के आत्मविश्वास को INDIA गठबंधन ने खत्म कर दिया', श्रीनगर में बोले राहुल गांधी
Share:

श्रीनगर: राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को श्रीनगर का दौरा किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस उनकी समस्याओं का समाधान करेगी और पार्टी उनके साथ खड़ी है। इस दौरे के जरिए, कांग्रेस ने यह भी संकेत दिया कि वे आगामी चुनावों में जम्मू-कश्मीर की स्थिति को गंभीरता से लेंगे तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत और सम्मान की रक्षा करेंगे. अपने संबोधन में राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के नतीजे का भी जिक्र किया तथा कहा कि, INDIA गठबंधन ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मविश्वास को समाप्त कर दिया है.

राहुल गांधी ने कहा कि, 'जब देश के अलग-अलग प्रदेशों में चुनाव का ऐलान हुआ, तो मैंने खरगे जी से मुलाकात की. फिर हमने तय किया कि हमें सबसे पहले जम्मू-कश्मीर जाना चाहिए, क्योंकि हम देश के लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि हमारे लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों का प्रतिनिधित्व सबसे जरूरी है. हिंदुस्तान के इतिहास में स्वतंत्रता के पश्चात् ये पहली बार हुआ है, जब किसी राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है.' श्रीनगर में राहुल गांधी ने कहा कि जिस डर में आप जीते हो, इसको मैं पूरी तरह से मिटाना चाहता हूं. राहुल गांधी ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप लोगों को क्या सहना पड़ता है. 

राहुल गांधी ने कहा कि गठबंधन होगा, किन्तु कांग्रेस कार्यकर्ता की इज्जत के साथ होगा, क्योंकि आपने अपनी पूरी जिंदगा कांग्रेस पार्टी को बढ़ाने में और भारत की रक्षा करने में गुजार दी. श्रीनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के चलते INDIA गठबंधन ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मविश्वास को हिला दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि "नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी ने नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी, INDIA गठबंधन, प्रेम, एकता और सम्मान की विचारधारा ने पराजित किया है." उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों, विशेषकर युवाओं को संदेश देते हुए कहा, "हमें नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोलनी है. नफरत को सिर्फ प्रेम से ही हराया जा सकता है. तथा हम सब मिलकर नफरत को प्रेम से हराएंगे." 

बांग्लादेश में सत्ता बदलते ही आतंकी लीडर रहमानी रिहा, भारतीय नेता कह रहे- यहाँ भी ऐसा ही होगा !

कोलकाता रेप-मर्डर केस: आखिर किसे बचाने की कोशिश कर रही ममता सरकार ? सुप्रीम कोर्ट भी हैरान

झारखंड ATS का बड़ा एक्शन, अलकायदा के 7 आतंकी गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -