'केंद्र में जल्द सरकार बनाएगा INDIA गठबंधन..', सीएम सिद्धारमैया का बड़ा दावा

'केंद्र में जल्द सरकार बनाएगा INDIA गठबंधन..', सीएम सिद्धारमैया का बड़ा दावा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने यह दावा किया कि विपक्षी इंडिया गठबंधन जल्द ही केंद्र में सरकार बनाएगा और मौजूदा NDA सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को लोकसभा चुनावों में बड़ा झटका लगा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे। सिद्धारमैया ने कहा कि हमने 100 सीटें जीती हैं और हम जल्द सरकार बनाएंगे।   

सिद्धारमैया ने राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेताओं द्वारा की गई आलोचनाओं पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता राहुल गांधी को धमकियां दे रहे हैं, जिससे साफ है कि उनकी लोकप्रियता से घबराए हुए हैं। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि केंद्र में राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहे हैं। JDU और TDP जैसी पार्टियों के समर्थन पर मोदी सरकार टिकी है, लेकिन अगर उन्होंने समर्थन वापस लिया, तो स्थिति बदल सकती है। सिद्धारमैया ने बताया कि जो जानकारी उन्हें मिली है, उसके अनुसार केंद्र की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।

भाजपा द्वारा कर्नाटक में उनकी सरकार के गिरने के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि उनकी सरकार स्थिर है, क्योंकि कांग्रेस ने 224 सीटों वाली विधानसभा में 136 सीटें जीती हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं पर राहुल गांधी की लोकप्रियता को कम करने के लिए झूठे आरोपों का सहारा लेने का आरोप लगाया। राहुल गांधी को जान से मारने की धमकियों पर सिद्धारमैया ने कहा कि राहुल ऐसी धमकियों से नहीं डरेंगे। उन्होंने भाजपा नेताओं के बयानों की कड़ी निंदा की और कहा कि ऐसी धमकियां छोटी बात नहीं हैं। सिद्धारमैया ने इन धमकियों पर कार्रवाई की मांग की और कहा कि कांग्रेस इस तरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

मंदसौर में गणेश प्रतिमाओं का हुआ अपमान, वीडियो वायरल होते ही हिंदू-संगठनों ने मचाया हंगामा

हमें जिन्दा छोड़ दो, बंधक रिहा करेंगे..! हमास की हेकड़ी निकली, इजराइल की भी शर्त

सपा नेता जाहिद ने कोर्ट में किया सरेंडर, घर में मिली थी नौकरानी की लाश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -