'बांग्लादेश जैसा न हो जाए भारत..', पदयात्रा शुरू करेंगे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री

'बांग्लादेश जैसा न हो जाए भारत..', पदयात्रा शुरू करेंगे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री
Share:

पटना: इन दिनों बिहार की राजनीति में यात्राओं का महत्व काफी बढ़ गया है। पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यात्राओं पर जाते थे, लेकिन अब प्रशांत किशोर, तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी भी विभिन्न यात्राओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का नाम भी जुड़ गया है। धीरेंद्र शास्त्री सभी सनातनियों को एकजुट करने के उद्देश्य से 21 नवंबर से 29 नवंबर तक 160 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे, जो बागेश्वर धाम से शुरू होगी।

गया में एक कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत की परिस्थिति बहुत गंभीर है और अगर हालात नहीं सुधरे, तो देश बांग्लादेश जैसा बन जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत के हिन्दुओं पर अत्याचार अब बर्दाश्त नहीं होगा। धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी कहा कि केवल एक बागेश्वर बाबा की आवाज नहीं, बल्कि हर घर में बागेश्वर बाबा होने चाहिए। उनकी यह पदयात्रा ऊंच-नीच खत्म करने, सनातनियों को एकजुट करने और भारत को समृद्ध बनाने के उद्देश्य से की जाएगी।

धीरेंद्र शास्त्री बोधगया के संबोधि रिसोर्ट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह पितरों की मुक्ति के लिए भगवान से प्रार्थना करेंगे और जल्द ही गयाजी में दिव्य दरबार का आयोजन करेंगे। हालांकि, अभी पितृपक्ष के चलते उन्होंने कोई दरबार या कथा नहीं करने का निर्णय लिया, ताकि वहां आए लाखों श्रद्धालुओं को कोई असुविधा न हो। धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी स्पष्ट किया कि वह भारत के हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों को सहन नहीं करेंगे और उनके फ्यूचर प्लान के तहत वह सनातन धर्म के लोगों को एकजुट करने के लिए काम करेंगे।

दिल्ली MCD चुनाव में हुई धांधली..! सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP, भाजपा पर लगाए आरोप

जानवरों से इंसानों में फैलता है जो रोग, उसकी चपेट में आए सीएम भगवंत मान

बिहार में बाढ़ ने मचाई तबाही, 56 साल बाद रौद्र रूप में दिखी कोसी नदी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -