'हमारा देश किसी के सामने नहीं झुकेगा, जब तक..', NDA की बैठक में बोले सुपरस्टार पवन कल्याण

'हमारा देश किसी के सामने नहीं झुकेगा, जब तक..', NDA की बैठक में बोले सुपरस्टार पवन कल्याण
Share:

हैदराबाद: जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे, तब तक देश किसी के सामने नहीं झुकेगा। शुक्रवार को संसद में NDA गठबंधन के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक को संबोधित करते हुए सुपरस्टार पवन कल्याण ने कहा कि, "मोदी जी आप वास्तव में देश को प्रेरित करते हैं। जब तक आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं, हमारा देश कभी किसी के सामने नहीं झुकेगा।"

इस अवसर पर बोलते हुए तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के लिए "सही समय पर सही नेता" हैं, क्योंकि उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को TDP के समर्थन की पुष्टि की। नायडू ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव भी रखा और सबका साथ, सबका विकास और विकसित भारत के उनके दृष्टिकोण को उजागर किया और 'भारत के लिए अच्छे अवसर' को कभी न चूकने का आग्रह किया।

नायडू ने कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में NDA सरकार ने पिछले 10 वर्षों में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। नरेंद्र मोदी के पास एक दूरदृष्टि और जोश है, उनका क्रियान्वयन बहुत ही सटीक है। वे अपनी सभी नीतियों को सच्ची भावना से क्रियान्वित कर रहे हैं। आज भारत को सही समय पर सही नेता मिल रहा है और वह नरेंद्र मोदी हैं। यह भारत के लिए बहुत अच्छा अवसर है, अगर आप इसे अभी चूक गए तो हम हमेशा के लिए चूक जाएंगे। यहीं पर हमें एक शानदार अवसर मिल रहा है।" 

उन्होंने कहा कि, "अब मैं गर्व के साथ इस महान राष्ट्र के प्रधानमंत्री पद के लिए तेलुगु देशम पार्टी की ओर से नरेंद्र मोदी जी के नाम का प्रस्ताव करता हूं। सबका साथ, सबका विकास और विकसित भारत के उनके दृष्टिकोण और NDA के सामूहिक प्रयासों से हम गरीबी मुक्त राष्ट्र बन सकते हैं जो केवल नरेंद्र मोदी के माध्यम से ही संभव है।" केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी को लोकसभा का नेता, भाजपा और NDA संसदीय दल का नेता नामित करने का प्रस्ताव देश की आवाज है। इस अवसर पर राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाए जा रहे कुशल शासन के कारण एनडीए सरकार को दुनिया भर से प्रशंसा मिली है। एनडीए संसदीय दल की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने कहा कि अब बिहार में सभी लंबित कार्य पूरे किए जाएंगे।

भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नितिन गडकरी, जेडी(एस) के नवनिर्वाचित सांसद एचडी कुमारस्वामी, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी प्रमुख अजित पवार, हम (एस) के संस्थापक जीतन राम मांझी समेत कई नेताओं ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया। एनडीए संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने भी एक-दूसरे से खुलकर बातचीत की। इस बीच, दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पीएम मोदी को आज एनडीए संसदीय समिति का नेता चुने जाने पर पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

बुधवार को एनडीए में शामिल दलों के नेताओं ने बैठक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना। बाद में पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए विकसित भारत के निर्माण की दिशा में काम करेगा। इस बीच, सूत्रों के मुताबिक, नरेंद्र मोदी 9 जून को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

भारत के चुनावी नतीजों पर आई चीन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोला ड्रैगन ?

दिल्ली के 62 अस्पतालों में ACB की छापेमारी, 40 में निकली खामी

'ये अली बाबा चालीस चोर की तरह, हम इन्हे मदद क्यों दें..', फिलिस्तीन को लेकर अरब देश की दो टूक !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -