जवानों के जज्बे को राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने किया सलाम
जवानों के जज्बे को राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने किया सलाम
Share:

दिल्ली : भारत में सोमवार को 70 सेना दिवस मनाया जा रहा है वहीं इस अवसर पर लोग सेना के जज्बे को सलाम कर रहे है बल्कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने सेना को बधाई दी है. जिसमें उन्होंने सेना को राष्ट्र का गौरव बताया है.

सेना दिवस के मौके पर भारत के महामहिम राष्ट्रपति कोविंद ने सोमवार ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सेना को याद करते हुए लिखा है कि सेना दिवस के अवसर पर भारतीय सेना के सभी फौजी भाई-बहनों, युद्धवीरों और वर्दीधारी सैनिकों के परिवारजनों को बधाई. आप हमारे राष्ट्र के गौरव हैं और हमारी आजादी के रखवाले. हर भारतीय चैन की नींद सो सकता है, क्योंकि उसे भरोसा है कि आप चौकन्ने और सतर्क रहते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्विट कर कहा है कि सेना दिवस के मौके पर मैं जवानों और उनके परिवारों को बधाई देता हूं. भारत का हर नागरिक सेना पर यकीन रखता है, जो राष्ट्र की सुरक्षा में सदैव तत्पर रहती है.वहीं इसके अलावा केंद्रीय मंत्री और पूर्व आर्मी चीफ वीके सिंह ने भी सोशल मीडिया पर ट्विट कर सेना के जवानों को याद करते हुए लिखा है तिरंगा हवा के झोंकों से नहीं फहरता, बल्कि उन सैनिकों की आखिरी सांसों से फहरता है जिन्होंने देश पर प्राण न्यौछावर कर दिए. सेना दिवस पर उन जांबांजों को मेरा सलाम जो भारत की ढाल भी हैं और तलवार भी.

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

नर्मदा जल शुद्धता पर सवाल के बाद एमपीपीसीबी हरकत में

मध्यप्रदेश में नशे के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं -रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -