भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान, गोला-बारूद के साथ आतंकी गिरफ्तार

भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान, गोला-बारूद के साथ आतंकी गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: एक समन्वित अभियान में, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के पेठकूट वन क्षेत्र से एक आतंकवादी सहयोगी को पकड़ लिया और हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा जब्त कर लिया।

इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने जंगल की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। ऑपरेशन के दौरान, चार पिस्तौल, एक हथगोला और अन्य युद्ध सामग्री बरामद की गई। सफल ऑपरेशन के परिणामस्वरूप महत्वपूर्ण हथियार और गोला-बारूद जब्त हुआ, जिससे आतंकवादी सहयोगी की गिरफ्तारी हुई। घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। 28 अप्रैल को उधमपुर हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं, जिसके दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) मारा गया था। जवाब में, सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में आतंकवादी खतरों को खत्म करने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाकर अपने प्रयास तेज कर दिए हैं।

इसके अलावा, 4 मई को, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सुरनकोट के सनाई गांव में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले पर हमला किया। हमले में भारतीय वायुसेना के एक जवान की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायल कर्मियों को तुरंत उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से एक ने दम तोड़ दिया।

'TMC ने बंगाल में हिन्दुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बना दिया..', ममता सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी

NOTA को बढ़ावा देने के लिए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस को घेरा, इसे लोकतंत्र का 'अपमान' बताया

पश्चिम बंगाल में भाजपा पंचायत प्रधान के आवास पर बम विस्फोट, 4 बम बरामद

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -