गर्मी से तंग आकर इस शख्स ने सूर्य देवता पर ठोक दिया केस

गर्मी से तंग आकर इस शख्स ने सूर्य देवता पर ठोक दिया केस
Share:

गर्मी का मौसम किसे पसंद होता है और खासकर तो उन लोगों को बिलकुल पसंद नहीं होता जो इस चिलचिलाती धुप में दिनभर दो पैसे कमाने के लिए भटकते रहते है. आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बता रहे है जिसने गर्मी से परेशान होकर सूर्य देवता पर ही केस ठोक दिया. जी हाँ... ये व्यक्ति मध्यप्रदेश के शाजापुर डिस्ट्रिक्ट का रहने वाला है. शख्स गर्मी से इतना ज्यादा परेशान हो गया था कि उसने तंग आकर सूर्य देवता पर केस लगा दिया.

सोशल मीडिया पर पर इस समय ये युवक चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसने भी इस युवक के ऐसे कारनामे के बारे में सुना वो हैरान रह गया. लोगों ने तो इस केस के बारे में सुनकर इसकी तुलना फिल्म OMG से कर दी. इस फिल्म में भी परेश रावल ने बीमा क्लैम के लिए भगवान् पर ही केस लगा दिया था. ऐसे ही इस शख्स ने भी गर्मी से परेशान होकर ये कारनामा कर दिया. अपने केस में इस आदमी ने सूर्यदेवता को भीषण गर्मी के लिए कसूरवार ठहराया है.

इस व्यक्ति का नाम शिवपालसिंह है. शिवपालसिंह ने शाजापुर पुलिस थाने में सूर्यदेवता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. शिवपाल ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, 'मैं विगत एक सप्ताह से आसमान से बरसती आग के कारण मानसिक और शारीरिक रूप से कष्ट सह रहा हूं. इस गर्मी से मुझे मानसिक शारीरिक दोनों ही तौर पर पीड़ा हो रही है, जिसके लिए मैं श्रीमान सूर्यनारायण, निवासी ब्रम्हांड को कसूरवार मानता हूं.'

इतना ही नहीं शिवपाल सिंह ने आगे ये भी लिखा है कि, वो चाहते है कि उनकी इस शिकायत पर आवश्यक रूप से कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. वैसे ऐसे मामले बहुत ही कम बार सुनने में आते है जब प्राकृतिक आपदाओं को लेकर व्यक्ति केस दर्ज करवाते है.

ये है 22 करोड़ की गाय, देती है इतना दूध की टेंकर भर जाए

यहाँ मिलते है ऐसे ट्रक जिनमे गार्डनिंग की जाती है

आड़े-टेड़े मुँह बनाना और बीज खाकर थूकना है यहां के स्पोर्ट्स में शामिल

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -