इंडियन ऑयल में निकली नौकरियां, 160000 तक मिलेगी सैलरी

इंडियन ऑयल में निकली नौकरियां, 160000 तक मिलेगी सैलरी
Share:

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने लॉ ऑफिसर के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. यदि आपके पास भी इन पदों से संबंधित योग्यता है, तो इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. कैंडिडेट्स जो कोई भी इंडियन ऑयल के इस भर्ती के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, वे 8 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से कुल 12 पदों पर बहाली की जाएगी. 

आवश्यक योग्यता:-
इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एलएलबी के साथ ग्रेजुएट डिग्री या 5 वर्षीय इंटीग्रेटेड एलएलबी डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा:-
कैंडिडेट्स जो कोई भी सामान्य/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंध रखते हैं, उनकी अधिकतम आयुसीमा 30 वर्ष है और ओबीसी, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी वाले कैंडिडेट्स के लिए आयुसीमा में छूट दी गई है.

ऐसे मिलेगी नौकरी:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन पीजी CLAT 2024 परीक्षा में उनके अंकों के आधार पर शॉट लिस्ट किया जाएगा. इसके बाद ग्रुप डिस्कशन (GD), ग्रुप टास्क (GT) और पर्सनल इंटरव्यू (PI) होगा.
Indian OIL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

अन्य जानकारी
इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की वेबसाइट के जरिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन जमा किया जाना चाहिए. कैंडिडेट्स को आवेदन शुरू करने से पहले अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार करने चाहिए, जिसमें हाल ही की पासपोर्ट आकार की तस्वीर और हस्ताक्षर शामिल हैं. आवेदन के लिए एक वैध ईमेल और मोबाइल नंबर का पंजीकरण आवश्यक है, जिसे बाद में बदला नहीं जा सकता. कैंडिडेट्स को अपना पीजी क्लैट 2024 एडमिट कार्ड नंबर, आवेदन संख्या, जन्म तिथि और क्लैट स्कोर प्रदान करना होगा.

बीटेक पास के लिए यहाँ निकली नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन

नौसेना में इन लोगों के लिए निकली नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन

हिंदुस्तान पेट्रोलियम में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -