त्योहारी सीजन के बाद कोरोना का धमाका, बढे संक्रमित मामले

त्योहारी सीजन के बाद कोरोना का धमाका, बढे संक्रमित मामले
Share:

कोरोना मामलों को बढ़ाने के लिए डॉक्टरों और विशेषज्ञों का डर हर गुजरते दिन के साथ सच हो रहा है। शहर में सकारात्मक मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है क्योंकि यह मंगलवार को फिर से 200 के करीब पहुंच गया। इसके अलावा, अस्पतालों में आईसीयू बेड भी तेजी से भर रहे हैं और कुछ प्रमुख अस्पतालों में आईसीयू में जगह भी नहीं है। 

साथ ही मामलों को किसी नए क्षेत्र से नहीं पाया गया, लेकिन यह पहचान किए गए क्षेत्रों में बढ़ रहा है, क्योंकि प्रत्येक मामले में सुखलिया और वीना नगर से सकारात्मक परीक्षण किए गए थे। इसी तरह, विजय नगर और स्कीम नंबर 74 से आठ, एमआईजी कॉलोनी और चोइथराम अस्पताल से छह और तिलक नगर, मल्हारगंज, बाणगंगा, महालक्ष्मी नगर, और अन्य में से प्रत्येक का सकारात्मक परीक्षण किया गया। 

प्रमुख अस्पतालों में आईसीयू बेड की संख्या के माध्यम से जाने पर, 18 नवंबर को सीएमएचओ द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़े, बॉम्बे हॉस्पिटल में 15 आईसीयू बेड हैं और सभी पर कब्जा है, अरबिंदो अस्पताल में 70 आईसीयू बेड हैं, जिनमें से 66 पर कब्जा है, चोइथ हॉस्पिटल के 30 आईसीयू बेड हैं। और 14 पर कब्जा कर लिया गया था, इंडेक्स अस्पताल में 40 आईसीयू बेड हैं, जिनमें से 27 पर कब्जा कर लिया गया है, और एमआरटीबी अस्पताल में 20 में से 16 आईसीयू बेड हैं।

इस राज्य में शुरू हुई गंगाजल की होम डिलीवरी, कोरोना के चलते की गई पहल

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में मार गिराए 4 आतंकी

आईआईटी इंदौर कैंपस में चार कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, लैब किया बंद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -