डोनाल्ड की जीत से डरीं इंदिरा नुई की बेटियां

डोनाल्ड की जीत से डरीं इंदिरा नुई की बेटियां
Share:

न्यूयार्क : यह खबर भारतीयों के लिए बेहद अफसोसनाक है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप की जीत से भारतीय मूल की पेप्सिको की सीईओ इंदिरा नूई की बेटियां डरी हुई हैं. यह गम्भीर बात खुद नूई ने न्यूयॉर्क टाइम्स डीलबुक सम्मेलन में खुद ने बताई. उनके अनुसार इस नतीजे से उनकी बेटियों के अलावा उनके कर्मचारी, समलैंगिक और श्वेतों को छोड़कर हर कोई अपनी सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद है.

दरअसल नुई ने यह बात डीलबुक सम्मेलन के दौरान राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कही. हिलेरी की प्रबल समर्थक रहीं नूई ने आंसू पोंछते हुए कहा कि हिलेरी की हार से मेरी बेटियों और पेप्सिको के कर्मचारियों में घोर निराशा है. कंपनी के कर्मचारियों, विशेषकर अश्वेत कर्मचारियों के मन में ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से अमेरिका में अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा भय घर कर गया है'

हिलेरी की हार से बेहद निराश दिखी पेप्सिको की सीईओ ने कहा कि मुझे अपनी बेटियों और कर्मचारियों के कई सवालों के जवाब देने पड़े थे. वे सभी रो रहे हैं. हमारे सारे कर्मचारी रो रहे हैं. वे प्रश्न पूछ रहे हैं कि क्या अश्र्वेत, महिलाएं और समलैंगिक समूह के लोग सुरक्षित हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसे सवालों के जवाब देने पड़ेंगे.

फार्च्यून की सूची में इंदिरा नुई दूसरे क्रम की ताकतवर महिला बनकर उभरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -