इन्फ्लुएंसर का वायरल वीडियो फिटिंग रूम संघर्ष को करता है उजागर

इन्फ्लुएंसर का वायरल वीडियो फिटिंग रूम संघर्ष को करता है उजागर
Share:

कंटेंट क्रिएटर मानसी गुहार द्वारा शेयर किया गया एक हालिया वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें ज़ारा फिटिंग रूम में उनके निराशाजनक अनुभव को दिखाया गया है। आउटफिट ट्राई करते समय, मानसी ने दरवाज़े न होने और पर्दे के लगातार खुलने के कारण प्राइवेसी की कमी के साथ अपने संघर्ष को रिकॉर्ड किया। उनके वीडियो ने फिटिंग रूम में प्राइवेसी के बारे में बहस छेड़ दी है, जिसमें कई उपयोगकर्ता अपने अनुभव और राय साझा कर रहे हैं।

वीडियो में मानसी को कपड़े पहनते समय पर्दे को बंद रखने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है, जिससे उनकी निराशा और परेशानी जाहिर होती है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "क्या मुझे पर्दे पर गोंद लगा देना चाहिए?" वीडियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिली हैं, कुछ यूजर्स ने मानसी की प्राइवेसी की चिंता के साथ सहानुभूति जताई है, जबकि अन्य ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के लिए उन्हें ट्रोल किया है।

कुछ यूजर्स ने कमेंट किया है, "अगर आप ट्रायल रूम में भी फिट नहीं हो पा रही हैं, तो ड्रेस में कैसे फिट होंगी?" जबकि अन्य ने कहा है, "चेंजिंग रूम में कैमरे नहीं होने चाहिए, लेकिन आप इसे लाखों लोगों को दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "किसी को तत्काल फैट लॉस प्लान की जरूरत है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mansi Guherr (@offbeatmansi)

 

मानसी के वीडियो ने फिटिंग रूम में गोपनीयता के महत्व और खुदरा विक्रेताओं द्वारा अपने ग्राहकों के लिए आरामदायक और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने की आवश्यकता के बारे में चर्चा को जन्म दिया है। जहाँ कुछ लोगों ने वीडियो साझा करने के लिए मानसी की आलोचना की है, वहीं अन्य लोगों ने कई लोगों द्वारा सामना किए जाने वाले एक आम मुद्दे को उजागर करने के लिए उनके साहस की सराहना की है। वीडियो वायरल हो गया है, और कई लोगों ने इस मामले पर अपने अनुभव और राय साझा की हैं।

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -