दहेज के लिए ससुराल वालों ने दी शादीशुदा महिला को दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

दहेज के लिए ससुराल वालों ने दी शादीशुदा महिला को दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: बिहार के पटना से एक शादीशुदा महिला की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला को बिजली का करंट लगाकर हत्या की गई। घटना के पश्चात् से मृतका के ससुराल वाले फरार हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। मृतका के भाई का आरोप है कि दहेज के लिए उसकी बहन की हत्या की गई।

मृतका के भाई, श्रवण कुमार ने बताया कि 6 वर्ष पहले उनकी बहन की शादी विक्रम गांव के किसान विकास कुमार से हुई थी। शादी के चलते 18 लाख रुपये का दहेज तय हुआ था, जिसमें से 14 लाख रुपये तुरंत दे दिए गए थे तथा बाकी 4 लाख रुपये आहिस्ता-आहिस्ता दिए गए। शादी के कुछ दिनों बाद से ही बहन के साथ मारपीट आरम्भ हो गई। पंचायत भी हुई, किन्तु कोई परिणाम नहीं निकला।

बहनोई विकास कुमार को एक नई बाइक भी दी गई थी, फिर भी उन्होंने बहन को परेशान करना जारी रखा। बुधवार रात को फोन आया कि उनकी बहन की दिल के दौरे से मौत हो गई। जब शव देखा गया, तो शरीर पर जगह-जगह जलने के निशान थे। SDPO निखिल कुमार ने बताया कि मृतका के घरवालों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा रिपोर्ट आने के पश्चात् ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका के ससुराल वाले फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

कोलकता रेप-मर्डर केस: आरोपी संजय रॉय का DNA सैंपल मैच, CBI ने जुटाए अहम सबूत

हरियाणा में AAP-कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग आज संभव, राहुल कर सकते हैं बातचीत

आदिवासी महिला से शेख मखदूम ने की दरिंदगी, कांग्रेस सरकार पर मामला दबाने का आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -