कुत्ते को पीछे भागता देख दौड़ी मासूम, हुई दर्दनाक मौत

कुत्ते को पीछे भागता देख दौड़ी मासूम, हुई दर्दनाक मौत
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक कुत्ते की दहशत की वजह से 7 वर्षीय मासूम बच्ची की जान चली गई। शुक्रवार प्रातः, बच्ची सेंट पॉल स्कूल में परीक्षा देने गई थी। परीक्षा के पश्चात्, जब वह घर लौटी, तो गली में साइकिल चला रही थी। अचानक एक कुत्ता उसके पीछे दौड़ पड़ा, जिससे डरकर वह घर की ओर भागी। घर पहुंचते ही उसे उल्टी हुई तथा थोड़ी देर पश्चात् वह बेहोश हो गई। परिवार वाले उसे तुरंत प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर, परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां उसका पोस्टमार्टम हुआ। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बच्ची को कुत्ते से बचने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है।

फ्रीगंज क्षेत्र में रहने वाले मुस्तफा लोहावाला की 7 वर्षीय बेटी इंसिया सेंट पॉल स्कूल में कक्षा पहली की छात्रा थी। परीक्षा के पश्चात वह लगभग 1:30 बजे घर लौटी और गली में साइकिल चलाने लगी। तभी एक कुत्ता उसके पीछे दौड़ पड़ा। कुत्ते को देखकर वह घबरा गई तथा घर की तरफ भागी। उसकी सांसें तेज हो गईं, इसके बाद अचानक उसे उल्टी हुई और वह बेहोश हो गई। चिकित्सालय पहुंचने पर चिकित्सकों ने बताया कि उसकी दिल की धड़कन बहुत तेज हो गई थी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना के पश्चात् इलाके के लोगों में आक्रोश फैल गया तथा उन्होंने चक्काजाम कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुत्तों के काटने और दहशत की वजह से लोगों की जान जा रही है, किन्तु नगर निगम कोई कदम नहीं उठा रहा। चक्काजाम में कांग्रेस विधायक महेश परमार भी सम्मिलित हुए।

ईशिया के पिता मुस्तफा लोहावाला के फूफा, कुदुबुद्दीन अगरबत्तीवाला, ने बताया कि नगर निगम की लापरवाही के कारण इलाके में 25-30 कुत्तों का झुंड घूम रहा है। उन्होंने कहा कि यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कुत्ते के काटने से एक व्यक्ति कोमा में चला गया था तथा उसकी मृत्यु हो गई थी। इसी तरह की अन्य घटनाएं भी हो चुकी हैं, लेकिन निगम द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही।

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद पर कमरतोड़ प्रहार, एक ही दिन में 31 नक्सली ढेर

कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को भारतीय सेना ने किया ढेर

पीएम मोदी का मंदिर बनवाने वाले मयूर मुंडे ने क्यों छोड़ी भाजपा ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -