33 सेकंड में बूढ़ी हुई मासूम बच्ची, देखकर चौंके लोग

33 सेकंड में बूढ़ी हुई मासूम बच्ची, देखकर चौंके लोग
Share:

सोशल मीडिया पर इस वक्त ढलती उम्र से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक 3 वर्षीय बच्ची 93 वर्षीय वृद्ध महिला में बदल जाती है। उसके चेहरे में प्रत्येक वर्ष किस प्रकार के परिवर्तन आते हैं। वीडियो को ट्विटर पर वाइस वंडरर डेली थॉट्स नाम के पेज से साझा किया गया है। जिसे अभी तक एक लाख से ज्यादा व्यक्तियों ने देख लिया है। वीडियो को लगभग 5 हजार व्यक्तियों ने लाइक किया है, लगभग 1200 व्यक्तियों ने रीट्वीट किया है तथा बहुत से लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

कमेंट सेक्शन में लोग वीडियो को देख हैरानी जता रहे हैं। वहीं कई व्यक्तियों को अपनी दादी-नानी याद आ रही हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बुढ़ापे को डरावना बता रहे हैं। ये वीडियो 33 सेकंड का है। एक शख्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वीडियो 33 सेकंड का है मगर उन्हें अपने जीवन में जो एक्सपीरियंस प्राप्त हुआ, उसे साधारण वीडियो में नहीं दिखाया जा सकता।'

वही एक अन्य शख्स ने कहा, 'हम जितनी ज्यादा उम्र के होते जाते हैं, उतना ही ज्यादा हमें उस वक़्त के मूल्य का एहसास होता है, जिसे हमने छोटी-छोटी चीजों के चलते चिंता करने में बर्बाद कर दिया। सब ठीक हो जाएगा, बुरे दिन हमेशा के लिए नहीं रहने वाले हैं।' तीसरे शख्स ने कहा, 'कैसा जीवन रहा... आप इसे धीरे से लें, यह कुछ भी वापस नहीं देता है। आप इसे कठोरता से देखते हैं, फिर यह आपको दोगुना कुचल देता है।' चौथे शख्स ने लिखा, 'अमेजिंग।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे

BJP नेता को कॉलर पकड़ घसीटते हुए थाने लाई पुलिस, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

'तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा', BJP विधायक को मिली क़त्ल की धमकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -