दरोगा के बेटे ने पिता की लाइसेंसी बन्दूक से खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

दरोगा के बेटे ने पिता की लाइसेंसी बन्दूक से खुद को मारी गोली, मौके पर मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दिल्ली पुलिस के एक दरोगा के बेटे ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। ख़ुदकुशी की वजह गृहक्लेश बताया जा रहा है। वहीं परिवार वालों ने आज सुबह ही आनन-फानन में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जता रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला गुलावठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहाना गांव का है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार (7 मार्च)  की सुबह घर में एक 12वीं के छात्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजन बिलख-बिलख रोने लगे। बताया जा रहा है कि युवक किसी पार्टी अपने दोस्तों के साथ गया हुआ था। जब वह देर रात घर लौटा, तो उसकी परिवार वालों से किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिससे खफा होकर उसने मंगलवार की सुबह पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोला मार ली। जिससे वहीं युवक की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार,  युवक के पिता दिल्ली पुलिस में दरोगा के पद पर पोस्टेड हैं। जबकि युवक इस साल 12वीं की एग्जाम दी थी। युवक की मौत से गांव में शोक का माहौल है। हालांकि दूसरी ओर कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है। उनका कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं मिली है।  

मध्यप्रदेश में गाय के बछड़े के साथ कुकर्म, आरोपी पर केस दर्ज

'ईसाई बन जाओ, वरना तुम्हारा पूरा परिवार तड़प-तड़पकर मरेगा..', इंदौर में धर्मान्तरण का सनसनीखेज मामला

टाटा सफारी वाहन से 230 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद हुई

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -