बीमा घोटाला: जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के करीबियों के ठिकानों पर CBI की रेड

बीमा घोटाला: जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के करीबियों के ठिकानों पर CBI की रेड
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सहयोगी के ठिकानों पर CBI ने छापे मारे हैं. अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि जिस व्यक्ति के ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है, वह सत्यपाल मलिक के राजयपाल रहने के दौरान उनका सहयोगी था. CBI की ये कार्रवाई इंश्योरेंस स्कैम मामले में हुई है. सूत्रों ने बताया है कि सत्यपाल मलिक के सहयोगी के दिल्ली और जम्मू-कश्मीर सहित 9 ठिकानों पर छापेमारी की गई.

अधिकारियों ने बताया है कि सत्यपाल मलिक के जिस सहयोगी के घर पर तलाशी ले रही है, वो राज्यपाल रहने के दौरान उनका मीडिया सलाहकार था. इस व्यक्ति का नाम सुनक बाली है, जिस पर इंश्योरेंस स्कैम केस में कार्रवाई हो रही है. जानकारी के अनुसार, ये स्कैम केस जम्मू-कश्मीर से संबंधित है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि सत्यपाल मलिक खुद पहले से ही इस मामले में CBI के रडार पर थे. इस बीच हुई ये कार्रवाई बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, सुनक बाली और उनके 3 सीए संजय नारांव, बीरेंद्र सिंह राणा, कंवर सिंह राणा और एक अन्य महिला अनिता के यहां CBI ने दबिश दी है. सुनक के जयपुर में डिफेंस कॉलोनी और वेस्टएंड-2 स्थित घर और बाड़मेर में उनकी करीबी प्रियंका चौधरी के यहां छापा मारा गए है. ये रेड बैंक एकाउंट, मामले से संबंधित किरदार और टेक्निकल एनालिसिस पर आधारित है.

'22 लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से नहीं हुई..', तमिलनाडु पुलिस ने बताया असली कारण

दिल्ली में बूंदाबांदी के आसार, लुढ़केगा पारा, लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत !

'गाँवों में तत्काल सुरक्षा बढ़ाओ..', सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, मणिपुर हिंसा पर दिया ये आदेश !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -