बाबा की बेबी हनी की जान खतरे में, खुफिया एजेंसी का अलर्ट
बाबा की बेबी हनी की जान खतरे में, खुफिया एजेंसी का अलर्ट
Share:

चंडीगढ़: जब से सच्चा डेरा के रामरहीम को 20 साल की सजा हुई है तब से उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत गायब है. हनीप्रीत ही रामरहीम के सब अच्छे बुरे कर्मों की राजदार है. उसके गायब होने से पुलिस के सामने परेशानी खड़ी हो गई है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि हनीप्रीत की जान को खतरा है. उसकी हत्या हो सकती है. हनीप्रीत को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही है.कोई उसकी हत्या की आशंका जता रहा है तो कोई उसके नेपाल पहुँचने की बात कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि राम रहीम के बाद हनीप्रीत डेरे की सर्वे सर्वा थी. राम रहीम कोई भी फैसला लेने से पहले सिर्फ़ हनीप्रीत से ही सलाह लेता था. बाबा की इस बेबी के हाथ में डेरे की सभी चाबियां थी. उसके दिल में बाबा के कई राज दफन थे. ऐसे में यह आशंका है कि राज को बनाए रखने के लिए उसकी हत्या किये जाने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. इसीलिए खुफिया एजेंसियों ने ये अलर्ट जारी किया कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है. पुलिस हनीप्रीत को तलाश रही है.

अब, जब तक हनीप्रीत नहीं मिल जाती तब तक पुलिस का सिर दर्द कम नहीं होगा. इसलिए पुलिस की कई टीमें उसे खोजने के लिए मुंबई के अलावा अन्य बड़े  शहरों में खोज रही है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है. यदि वह विदेश भाग गई है तो उसको वहां से लाना भी टेढ़ी खीर होगा, वहीं यदि उसकी हत्या हो गई हो तो उसके साथ बाबा के कई राज हमेशा के लिए खत्म हो जाएंगे.

 

यह भी देखें 

दामाद ने गुरमीत राम रहीम पर दत्तक पुत्री से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया

अब कौन होगा राम रहीम के डेरे का उत्तराधिकारी ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -