शुरू हुई अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज पूजा बोहरा की शादी की रस्मे

शुरू हुई अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज पूजा बोहरा की शादी की रस्मे
Share:

अंतरराष्ट्रीय महिला मुक्केबाज पूजा बोहरा 22 फरवरी को जींद के आकाश के साथ परिणय सूत्र में बंधने वाली है। शनिवार से उनके विवाह की रस्में शुरू हो गई हैं, जिनमें शामिल होने के लिए रिश्तेदार भी घर आ रहे है। पूजा के पांच, जबकि उनके मंगेतर आकाश के सात बान है, जिनके बान शनिवार से शुरू हो चुके है। पूजा ने शादी समारोह में शामिल होने के लिए देशभर के खिलाड़ियों, नेताओं के साथ सेलिब्रिटी को निमंत्रण दिया है। 21 फरवरी को उनकी घर पर ही हल्की और मेहंदी की रस्म भी निभाई है। वहीं शादी 22 फरवरी को मिनी बाईपास स्थित विदाई पैलेस में होने वाली है।

इंटरनेशनल महिला मुक्केबाज पूजा बोहरा की शादी जींद जिले के गांव बड़छप्पर निवासी आकाश के साथ तय हुई है, जोकि जींद में ही यूनाइटेड इंडियन इंश्योरेंस में प्रशासनिक अधिकारी हैं। हालांकि आकाश अपने परिवार के साथ जींद की डिफेंस कॉलोनी में रहते हैं। पूजा के घर पर उनकी बुआ पिंका, इंद्रवती, सुनिता, अनिता, निर्मला के साथ ही मौसी मुन्नी, संतरा देवी और सुनीता पहुंच चुकी है। वहीं बहन पूनम भी रस्मों में आए हुए थे। वहीं दूसरी ओर उनके मंगेतर आकाश की इकलौती बहन प्रियंका ऑस्ट्रेलिया गई हुई है जोकि PR से संबंधित कारणों की वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाएगी।

बता दें कि बॉक्सर पूजा बोहरा ने अपनी शादी को लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, कृषि मंत्री जेपी दलाल, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, सांसद धर्मबीर सिंह, विधायक राव दानसिंह, विधायक घनश्याम सर्राफ, पूर्व विधायक शिवशंकर भारद्वाज, ओलंपिक पदक विजेता बॉक्सर विजेंद्र सिंह बेनीवाल, निखत जरीन, लवलीना बोरगोहेन, बॉक्सर मनोज कुमार, बजरंग पूनिया, बबीता फौगाट, संगीता फौगाट सहित अनेक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ ही सेलिब्रिटी को निमंत्रण भी दे दिया है।

केरल ब्लास्टर्स पर जीत से ATK मोहन बागान ने प्ले ऑफ में पक्का किया स्थान

चेन्नई ओपन के सेमीफाइनल से हर हुए सुमित नागल

डबल्यूआर मास्टर्स शतरंज में गुकेश नें विश्व नंबर 5 अनीश गिरि के खेला ड्रॉ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -