इंटेक्स ने लॉन्च किया न्यू स्मार्टफोन

इंटेक्स ने लॉन्च किया न्यू स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली: अगर आप कम प्राइस में अच्छी प्रोसैस और 4G फ़ोन चाहते है तो समझिये आपकी यह इच्छा पूरी हो गई है, हालही इंटेक्स ने एक स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है जिसके प्राइस इंटेक्स ने सिर्फ 6,555 रखी आई, इस स्मार्टफोन का नाम ''Aqua Prime 4G'' है. 

इंटेक्स ने एक्वा सीरीज का नया बजट स्मार्टफोन लांच किया है जिसका नाम ''Aqua Prime 4G'' है। इस 4जी स्मार्टफोन की कीमत 6,555  रुपए है. इसमें 5.5 इंच की 1280×720  पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले लगी है. डिवाइस को पावर देने के लिए 1GHz क्वार्ड-कोर प्रोसैसर और 1 जीबी रैम लगी है, ग्राफिक्स के लिए एआरएम-माली760 MP1 600MHz जीपीयू दिया गया है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन है.

कैमरे की बात की जाए तो एंड्रॉयड मार्शमैलो ओ.एस पर आधारित इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 8 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. डिवाइस में 2,800 एमएएच की बैटरी लगी है यह बैटरी 500 घंटे स्टैंडबाय टाइम और 11 घंटे का टॉक टाइम देती है कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3.5एमएम जैक और एफएम रेडियो जैसे अन्य फीचर्स के साथ आता है

Xiaomi Redmi Note 4 की प्राइस

Lenovo Z2 Plus की कीमत बढ़ा दी गई है

भारतीय बाज़ारो में लॉन्च हुआ MOTO का नया स्मार्टफ़ोन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -