iPhone 7 की इस दिक्कत को फ्री में ठीक करेगी कंपनी

iPhone 7 की इस दिक्कत को फ्री में ठीक करेगी कंपनी
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी एप्पल ने अपने iPhone 7 में इलाके में नेटवर्क होन के बावजूद 'नो सर्विस' मैसेज आने की समस्या को फ्री में ठीक करने का ऐलान किया है. हाल ही में कुछ यूजर्स ने इस समस्या की कम्प्लेन की थी. हालांकि कंपनी अब इस समस्या का समाधान करने जा रही है. इस बात की जानकारी देते हुए एप्पल ने अपने के ब्लॉग में लिखा कि, 'नो सर्विस की समस्या सितंबर 2016 से फरवरी 2018 के बीच तैयार किए गए आईफोन 7 में आ रही है. इस अवधि में बने फोन चीन, हांगकांग, जापान, मकाउ और अमेरिका में बिके हैं.

कंपनी के मुताबिक, मॉडल नंबर A1660, A1780, A1660 और A1779 के साथ आने वाले आईफोन 7 में यह दिक्कत आ रही है. कंपनी ने बताया कि, 'चीन में बिके आईफोन 7 का मॉडल नंबर A1660 और A1780, हांगकांग, मकाउ और अमेरिका में बिके फोन का मॉडल नंबर A1660 और जापान में बिके फोन का मॉडल नंबर A1779 है.'

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि जिन यूजर्स के आईफोन 7 में ये नो सर्विस की दिक्कत आ रही है उसे मुफ्त में ठीक किया जायेगा. कंपनी इसके लिए अपने यूजर्स को मेल कर सूचित करेगी. वहीं ग्राहकों को मार्च 2018 के अंत तक ई-मेल नहीं मिलेगा उन्हें कंपनी से संपर्क करना होगा.

 

इन राज्यों में अभी भी नहीं आते जियो के नेटवर्क

अब आपकी जिंदगी का DNA करेगा फेसबुक

खत्म हुआ जियो 4G फोन का इंतजार, ऐसे खरीदें

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -