IPL2018: हैदराबाद को हराने पहुंची मुंबई

IPL2018: हैदराबाद को हराने पहुंची मुंबई
Share:

आईपीएल 2018 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुम्बई इंडियंस के बीच सीजन का 7वां मुकाबला खेला जाना है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में सनराइजर्स के हौसले बुलंद होंगे क्योंकि टीम ने अपना पहले मुकाबले में राजस्थान को हरा कर टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया है. वहीं मुम्बई इंडियंस चेन्नई के खिलाफ अपना पहला मुकाबला हारने के बाद आज जीत के इरादे से हैदराबाद के सामने उतरेगी. अपने पहले मैच में मुंबई को चेन्नई के हाथों 1 विकेट से मैच गवाना पड़ा था. इस मैच में चेन्नई की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रनों की पारी खेल मुम्बई को जीता-जिताया मैच हरा दिया था.

आईपीएल 2018 सीजन का पहला मैच खेलने उतरी मुम्बई और चेन्नई के बीच रोमांचक मुकाबल देखने को मिला. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुम्बई के सलामी बल्लेबाज टीम को एक आदर्श शुरुआत नहीं दिला पाए. मुम्बई के दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और ईविन लुईस संघर्ष करते दिखे लेकिन ईशान किशन (40) और सूर्यकुमार यादव (43) ने मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. वहीं मुम्बई की गेंदबाजी भी काफी धारधार रही. लेकिन आखिर में उसे अपना पहला मैच गवाना पड़ा.

बात करें हैदराबाद की तो अपने नए कप्तान केन विलियमसंस की मौजूदगी में टीम ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान को करारी शिकस्त दी थी जिससे उसके हौसले काफी बुलंद है. अब आज के मुकाबले में यह देखना मजेदार होगा कि मुम्बई अपना दूसरा मैच जीतने के लिए कैसी तैयारी के साथ मैदान पर उतरती है.

 

IPL2018 : नया सीजन, नई घटना और फिर तार-तार हो गया आईपीएल का दामन

IPL2018: विराट फ़ौज के खिलाफ वापसी करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

CWG : सुशील कुमार ने पूरी की स्वर्णिम उम्मीदें, देश को एक और गोल्ड

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -