आईपीओ मार्केट: 16 दिसंबर को खुलेगी श्रीमती सेक्टर

आईपीओ मार्केट: 16 दिसंबर को खुलेगी श्रीमती सेक्टर
Share:

ब्रेड और बिस्कुट बनाने वाली कंपनी मिस्टर बोक्टर फूड स्पेशलिटी 16 दिसंबर 2020 को अपना प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (IPO) लॉन्च करेगी। कंपनी इस मुद्दे के माध्यम से 540.54 करोड़ रुपये जुटा रही है। यह मुद्दा 18 दिसंबर 2020 तक तीन दिनों तक खुला रहेगा।

प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश में 40.54 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयरों का एक ताजा मुद्दा और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 500 करोड़ रुपये की बिक्री (ओएफएस) की पेशकश शामिल होगी। कंपनी ने 286-288 रुपये की कीमत वाला ऐप लॉन्च किया है। श्रीमती शेक्टर फूड स्पेशियलिटी आईपीओ के लिए 50 शेयरों के आकार के साथ 14,400 रुपये में आवेदन कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार, बिस्कुट के लिए एक नई उत्पादन लाइन स्थापित करके राजपुरा विनिर्माण सुविधा के विस्तार में परियोजना लागत को वित्तपोषित करने के लिए नए जारी करने से प्राप्त आय को रखा जाएगा। श्रीमती बेक्टर्स फूड स्पेशलिटी 'इंग्लिश ओवन' नाम से बेकरी उत्पाद बेचती हैं और 'क्रेमिका' नाम से बिस्किट और अन्य कुकीज़। ग्रे मार्केट में, श्रीमती सेक्टरों के असूचीबद्ध शेयरों ने इश्यू प्राइस से 45% अधिक प्रीमियम का आदेश दिया। एसबीआई कैपिटल मार्केट्स, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज और आईआईएफएल सिक्योरिटीज बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं, जबकि लिंक इन्टाइम इंडिया इस मुद्दे पर रजिस्ट्रार है।

Ind Vs Aus: पिंक बॉल से दूसरा अभ्यास मैच खेलने उतरेगी टीम इंडिया, कोहली नहीं रहेंगे मौजूद !

पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कार्टून शेयर कर साधा निशाना

बंगाल में गुंडाराज चरम पर, उपद्रवियों ने तोड़ी भाजपा नेता विजयवर्गीय की गाड़ी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -