iQOO Z9 Lite 5G: प्रभावशाली फीचर्स वाला बजट स्मार्टफोन 15 जुलाई को होगा लॉन्च

iQOO Z9 Lite 5G: प्रभावशाली फीचर्स वाला बजट स्मार्टफोन 15 जुलाई को होगा लॉन्च
Share:

लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड iQOO ने 15 जुलाई को भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन iQOO Z9 Lite 5G लॉन्च करने की घोषणा की है। उम्मीद है कि यह फोन पिछले महीने भारत में लॉन्च किए गए Vivo T3 Lite का रीब्रांडेड वर्शन होगा। iQOO Z9 Lite 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट, 6.56 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट, 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर समेत कई शानदार फीचर्स होने की उम्मीद है।

लॉन्च से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए थे, जिससे हमें इस बात की झलक मिल गई कि हम डिवाइस से क्या उम्मीद कर सकते हैं। iQOO Z9 Lite 5G भारतीय बाजार में एक बजट-अनुकूल विकल्प होने की उम्मीद है, जो कि सस्ती कीमत पर प्रभावशाली प्रदर्शन और सुविधाएँ प्रदान करता है।

लीक हुए विवरण के अनुसार, iQOO Z9 Lite 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट और 840 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले होगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट होगा, जिसे 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm जैक और धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP64 रेटिंग भी होगी।

iQOO Z9 Lite 5G की कीमत Vivo T3 Lite की तरह ही 10,499 रुपये से 11,499 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। हालांकि, आधिकारिक कीमत का खुलासा 15 जुलाई को लॉन्च इवेंट में किया जाएगा। फोन की पहली बिक्री 20 या 21 जुलाई को प्राइम डे सेल के दौरान होने की उम्मीद है।

iQOO Z9 Lite 5G भारत में बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में एक लोकप्रिय विकल्प होने की उम्मीद है, जो कि सस्ती कीमत पर प्रभावशाली फीचर्स और प्रदर्शन प्रदान करता है। अपने शक्तिशाली चिपसेट, उच्च गुणवत्ता वाले डिस्प्ले और उन्नत कैमरा सुविधाओं के साथ, फोन से बाजार में अन्य बजट स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने की उम्मीद है।

निष्कर्ष के तौर पर, iQOO Z9 Lite 5G भारत में एक बहुप्रतीक्षित बजट स्मार्टफोन है, जो किफायती कीमत पर प्रभावशाली फीचर्स और परफॉरमेंस प्रदान करता है। 15 जुलाई को लॉन्च होने के साथ, यह फोन भारत में बजट स्मार्टफोन खरीदारों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बनने की उम्मीद है।

'कल्कि' की आंधी में फ्लॉप हुई 'किल', पहले दिन ही इतना कलेक्शन कर सकी ये एक्शन फिल्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सितारों का जमावड़ा

इमरान खान की डेब्यू फिल्म 'जाने तू या जाने ना' ने पूरे किए 16 साल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -