iQOO Z9s Pro की पहली सेल आज, जानें फीचर्स और कीमत

iQOO Z9s Pro की पहली सेल आज, जानें फीचर्स और कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Z9s Pro भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। आज इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू होने वाली है। कंपनी ने इस सीरीज में iQOO Z9s और इसके प्रो मॉडल को पेश किया है, और आज प्रो मॉडल की पहली बिक्री अमेजन (Amazon) के माध्यम से होने वाली है।

iQOO Z9s Pro के फीचर्स

iQOO Z9s Pro की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस पहली लॉन्च सेल के दौरान कंपनी ग्राहकों को कई डिस्काउंट ऑफर्स भी दे सकती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने कई शानदार फीचर्स शामिल किए हैं:

  • डिस्प्ले: iQOO Z9s Pro में 6.67 इंच का FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें 4,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी है, जिससे तेज धूप में भी स्क्रीन स्पष्ट नजर आती है।

  • प्रोसेसर और ग्राफिक्स: इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर और एड्रेनो 720 GPU है, जो बेहतर ग्राफिक्स प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

  • कैमरा सेटअप: iQOO Z9s Pro में OIS के साथ 50MP Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

  • बैटरी: इस स्मार्टफोन में 5,500mAh की बड़ी बैटरी है, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, वेट टच टेक्नोलॉजी और लिक्विड कूलिंग सिस्टम जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

कीमत और वेरिएंट्स

iQOO Z9s Pro को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है:

  • 8GB RAM + 128GB स्टोरेज: ₹24,999
  • 8GB RAM + 256GB स्टोरेज: ₹26,999
  • 12GB RAM + 256GB स्टोरेज: ₹28,999

फोन को वीगन लेदर बैक के साथ लक्स मार्बल और फ्लेमबॉयंट ऑरेंज रंगों में पेश किया गया है। आप इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही, कंपनी 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

11 साल पहले शाहरुख खान ने इस अदाकारा को लेकर की थी ऐसी भविष्यवाणी, जो हो गई सच

प्रोटेस्ट रैली में हंसते नजर आए विवेक अग्निहोत्री, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -