असम-मेघालय घूमने के लिए शानदार पैकेज लेकर आया IRCTC, यहाँ देखें पूरी डिटेल्स

असम-मेघालय घूमने के लिए शानदार पैकेज लेकर आया IRCTC, यहाँ देखें पूरी डिटेल्स
Share:

नई दिल्ली: नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे टूरिस्ट प्लेस असम और मेघालय के टूर का शदर अवसर लेकर आया है, जिसमें IRCTC द्वारा आपको उत्तर पूर्व भारत में 5 रात और 6 दिन घूमने को मिलेगा. इस ट्रिप में IRCTC गुवाहटी, शिलांग, चेरापुंजी और मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स के माओलिनांग स्थल को कवर कर रहा है. खास बात यह है कि ब्रह्मपुत्र नदी की पूरी यात्रा आपको बेहतरीन क्रूज से करवाई जाएगी.

5 दिन के इस टूर पैकेज में प्रति व्यक्ति को 32 हजार 315 रुपए का भुगतान करना होगा. IRCTC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस यात्रा के बारे में पूरी जानकारी शेयर की है. साथ ही, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए IRCTC ने लिखा ब्रह्मपुत्र नदी पर एक रोमांचक क्रूज का आनंद लेना चाहते हैं?  हमारे 6D/5N के टूर को बुक करें जो आपको उत्तर पूर्व भारत के सबसे दर्शनीय स्थलों की सवारी पर ले जाएगा. 

बता दें कि बुकिंग कराने के लिए आपको IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट irctctourism.com पर क्लिक करना होगा. इसके साथ ही आप इसके क्षेत्रीय दफ्तर में भी जाकर पता लगा सकते हैं. या फिर संपर्क के लिए आप 8287932310, 8287932225 पर कॉल कर अन्य जानकारी ले सकते हैं. इस टूर पैकेज के अंतर्गत अपना पंजीकरण करवाने वाले सभी मुसाफिरों को 26 अप्रैल 2022 को रवाना कर दिया जाएगा. यह सफर अमृत महोत्सव के तहत करवाया जा रही है, जो कि प्रगतिशील भारत के 75 साल पूरे करने और मनाने के लिए भारत सरकार की एक पहल है.

भारत में अवैध रूप से कैसे घुस जाते हैं रोहिंग्या, वोट भी देने लगते हैं.., NIA ने खोला बड़ा राज़

ओडिशा शहरी चुनाव: 6,400 से अधिक उम्मीदवार मैदान में

गलती से पाकिस्तान में कैसे जा गिरी भारतीय मिसाइल ? राजनाथ सिंह ने संसद में दिया जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -