IRCTC ने केंद्र सरकार की ओर से सिखों को मेल करने से किया इनकार

IRCTC ने केंद्र सरकार की ओर से सिखों को मेल करने से किया इनकार
Share:

आईआरसीटीसी ने इस आरोप का खंडन किया है कि यह केंद्र सरकार की ओर से चल रहे किसान विरोध को लेकर सिख समुदाय तक पहुंच गया है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने उन खबरों से इनकार कर दिया जिसमें कहा गया था कि उन्होंने मेल भेजे थे, जो सिखों और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बीच के संबंधों को उजागर करते थे, उपनाम 'सिंह' और पंजाब क्षेत्र के लोगों के साथ। IRCTC ने कहा कि ईमेल सभी को भेजे गए थे और इस तरह की गतिविधियां अभूतपूर्व नहीं हैं।

“यह सभी को सूचित किया जा सकता है कि आईआरसीटीसी की टिप्पणियों को सही ढंग से उद्धृत नहीं किया गया है और किसी भी विशेष समुदाय के लिए सभी मेल भेजे गए हैं… यह पहला उदाहरण नहीं है। इससे पहले भी आईआरसीटीसी ने सार्वजनिक हित में सरकारी कल्याणकारी योजनाओं को बढ़ावा देने के लिए इस तरह की गतिविधियां की हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, आईआरसीटीसी ने 47 पन्नों की कुर्की के साथ मेल कथित तौर पर हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी भाषा में 'पीएम मोदी और सिखों के साथ उनकी सरकार के विशेष संबंध' शीर्षक से भेजे हैं। आईआरसीटीसी के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने उपरोक्त आरोप के बाद दावा किया है कि संगठन ने उन लोगों को cim@irctc.co.in से मेल भेजा है जिन्होंने यात्रा टिकट बुक करते समय अपनी वेबसाइट पर अपनी ईमेल आईडी दर्ज की थी।

माओवादी किसानों के विरोध में शामिल हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री

दोस्त की रशियन बीवी से दुष्कर्म करने वाले 'कर्नल' पर FIR दर्ज, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

नागालैंड पुलिस ने संयुक्त अभियान में एनएससीएन कैडर को बुरी तरह पीटा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -