इरफ़ान पठान के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्ट इंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत
इरफ़ान पठान के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्ट इंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत
Share:

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चल रहे T-20 विश्व कप में शामिल होने वाले बिजनौर के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्ट इंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। इस दुखद घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। फैयाज अंसारी बिजनौर के नगीना के रहने वाले हैं।

22 साल पहले बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के फैयाज अंसारी मुंबई चले गए और अपना सैलून खोला। इस दौरान पठान उनके सैलून में मेकअप करवाने आने लगे। इसके बाद, पूर्व ऑलराउंडर ने अंसारी को अपना निजी मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और उन्हें अपने साथ अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर ले जाने लगे। मृतक मेकअप आर्टिस्ट के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि ICC टी20 वर्ल्ड कप 2024 इस समय अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जा रहा है, जिसके सुपर 8 मैच वेस्टइंडीज में हो रहे हैं। कमेंट्री टीम का हिस्सा पठान वेस्टइंडीज में हैं और वे अंसारी को अपने साथ ले गए थे। वेस्टइंडीज से जानकारी मिली कि शुक्रवार शाम यानी 21 जून को अंसारी नहाते समय होटल के स्विमिंग पूल में डूब गए। इस खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद के अनुसार, उसकी शादी दो महीने पहले ही हुई थी और वह आठ दिन पहले ही नगीना, बिजनौर से मुंबई गया था। अचानक हुए इस हादसे से परिवार में मातम छा गया है, उसकी पत्नी और रिश्तेदार गमगीन हैं। उन्होंने बताया कि इरफान पठान खुद ही वेस्टइंडीज में अंसारी के शव को भारत लाने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं। परिवार की योजना दिल्ली में शव को लाने की है, जिसमें करीब तीन से चार दिन लगने की उम्मीद है।

आखिर डोप टेस्ट से बार-बार क्यों इंकार कर रहे बजरंग पुनिया ? NADA ने फिर किया निलंबित

अफगानियों ने तोड़ा कंगारुओं का गुरुर ! वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया पर दर्ज की ऐतिहासिक जीत

वेस्टइंडीज में अफगानिस्तानी टीम को नहीं मिला हलाल मीट, फिर खिलाड़ियों ने खुद पकाया गोश्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -