56 साल की उम्र में फिर पिता बनने वाले है अरबाज खान!

56 साल की उम्र में फिर पिता बनने वाले है अरबाज खान!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और उनकी पत्नी, सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरुआ खान पिछले साल शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में, इस जोड़े को एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया, जिससे यह अफवाह फैल गई कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

2 जुलाई को अरबाज और शूरुआ को शहर के एक मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकलते हुए देखा गया, जहां पपराज़ी ने उनके पलों को कैमरे में कैद किया। अरबाज ने कैजुअल ग्रीन टी और ब्लू जींस पहनी हुई थी, जबकि शूरुआ ने क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई थी। जब एक पपराज़ो ने पूछा कि क्या उनके पास साझा करने के लिए कोई "अच्छी खबर" है, तो अरबाज चुप रहे, लेकिन शूरुआ को शरमाते और मुस्कुराते हुए देखा गया।

यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़े को हाल ही में एक साथ देखा गया है। इससे पहले, अरबाज से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर दौड़ती हुई शूरुआ का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में, शूरुआ को सफेद जैकेट और काले रंग की पोशाक पहने हुए, एयरपोर्ट से भागते हुए और फोटोग्राफरों को चकमा देते हुए देखा गया था। वह अंततः अरबाज से मिलीं, और इस जोड़े को कैमरों के लिए पोज़ देते और मस्ती करते हुए देखा गया।

अरबाज और शूरुआ की प्रेम कहानी फिल्म "पटना शुक्ला" के सेट पर शुरू हुई, जहाँ अरबाज निर्माता थे और शूरुआ अभिनेत्री रवीना टंडन के लिए मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही थीं। 24 दिसंबर, 2023 को अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक अंतरंग समारोह में उनकी शादी हुई।

हाल ही में इस जोड़े की सैर ने शूरुआ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है, लेकिन न तो अरबाज और न ही शूरुआ ने इस खबर की पुष्टि की है। हालांकि, उनके हाव-भाव और व्यवहार से लगता है कि वे कुछ छिपा रहे हैं। "अच्छी खबर" के बारे में पूछे जाने पर शूरुआ का शरमाना और मुस्कुराना अटकलों को और हवा दे रहा है।

अरबाज और शूरुआ की शादी कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी, क्योंकि यह एक साधारण समारोह था जिसमें केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे। हालाँकि, तब से यह जोड़ा अविभाज्य है, और उनके सोशल मीडिया पोस्ट और सार्वजनिक रूप से दिखाई देने वाली तस्वीरें दिखाती हैं कि वे एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं।

अगर शूरुआ की प्रेग्नेंसी की अफ़वाहें सच हैं, तो यह इस जोड़े की ज़िंदगी का एक नया अध्याय होगा। अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे इस जोड़े के प्रशंसक और शुभचिंतक इस जोड़े की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इस बीच, अरबाज और शूरुआ को एक साथ देखा जाता है, एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए और पपराज़ी का ध्यान आकर्षित करते हुए। उनकी प्रेम कहानी एक परीकथा जैसी है जिसने कई लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है, और उनका आसन्न माता-पिता बनना उनके साथ यात्रा का अगला रोमांचक अध्याय है।

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

सारे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहा है ये मोबाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -