कहीं आपके चेंजिंग रूम में तो नहीं SPY कैमरा

कहीं आपके चेंजिंग रूम में तो नहीं SPY कैमरा
Share:

आजकल की दुनिया में, प्राइवेसी एक बड़ी चिंता का विषय बन गई है। खासकर जब आप होटल, ऑफिस या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान पर होते हैं, तो यह जरूरी हो जाता है कि आप अपने आस-पास के हिडन कैमरा और GPS ट्रैकर्स को पहचान पाएं। इसके लिए कई अच्छे हिडन कैमरा डिटेक्टर उपलब्ध हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं। यहाँ पर हम आपको कुछ बेहतरीन हिडन कैमरा डिटेक्टर्स की जानकारी दे रहे हैं, जो कि डिस्काउंट पर पेश कर दी गई है।

1. Muayb Hidden Camera Detector: Muayb Hidden Camera Detector एक बहुत ही उपयोगी गैजेट है जो कई काम कर सकता है। यह केवल हिडन कैमरा ही नहीं ढूंढता, बल्कि हिडन जीपीएस ट्रैकर्स, बग डिटेक्टर्स और RF Wireless Signals भी स्कैन कर पाएगा। यह प्राइवेसी प्रोटेक्शन के लिए बहुत अच्छा है। इसका सामान्य मूल्य 6,999 रुपये है, लेकिन आप इसे अमेज़न से 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 2,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

2. MatLogix K18: MatLogix K18 एक और बेहतरीन डिटेक्टर है जो हिडन कैमरा, बग फाइंडर और GPS ट्रैकर्स को खोजने में हेल्प करेगा। यह गैजेट अपनी उपयोगिता के कारण बहुत लोकप्रिय है। आपको यह डिस्काउंट के साथ केवल 3,599 रुपये में मिल रहा है।

3. Hidden Camera Detectors:  Hidden Camera Detectors का मूल्य 3,573 रुपये है। यह डिटेक्टर विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। यह आपके प्राइवेसी को सुनिश्चित करने में मदद करेगा और किसी भी छिपे हुए कैमरा को पहचानने में सक्षम है।

4. Hidden Camera Detectors (Advanced): इस हिडन कैमरा डिटेक्टर में चार मोड्स और पांच सेंसटिविटी लेवल्स भी दिए जा रहे है, जो इसे अधिक प्रभावी बनाते हैं। इस प्रोडक्ट को आप अमेज़न से 5,532 रुपये में खरीद सकते हैं। यह आपके सेफ्टी के लिए एक बेहतरीन विकल्प भी दिया जा रहा है।

5. Skypearll Hidden Camera Detector:  Skypearll Hidden Camera Detector भी एक अच्छा विकल्प है जो सामान्य कैमरा डिटेक्टिंग के साथ-साथ एक पर्सनल सेफ्टी साउंड अलार्म और फ्लैश के साथ दिया जा रहा है। यह डिटेक्टर आपको ऑनलाइन डिस्काउंट के साथ केवल 1,199 रुपये में मिल सकता है।

झारखंड में उग्रवाद और अवैध घुसपैठ का बढ़ता खतरा

ट्यूशन जा रही लड़की को उठाया, 2 दिन तक किया बलात्कार और...

'मेरा दिल तोड़ा, बिना पूछे फोटो...', पीटी उषा पर भड़की व‍िनेश फोगाट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -