कोलकाता रेप और मर्डर केस पर ईशा मालवीय ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया, लोगों ने किया ट्रोल

कोलकाता रेप और मर्डर केस पर ईशा मालवीय ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ की ईशा मालवीय ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, बृहस्पतिवार के दिन ईशा ने कोलकाता दुष्कर्म और हत्या केस पर बात की। उन्होंने बात करते समय पैपराजी के सामने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग उनपर भड़क गए। अब सवाल यह उठता है कि ईशा ने आखिर कोलकाता रेप और मर्डर केस के बारे में ऐसा क्या कहा? 

ईशा ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि हम सब स्वतंत्रता का जश्न मना रहे हैं, मगर थोड़ी दुखी भी हूं क्योंकि बीते कुछ दिनों से जो चल रहा है, एक लड़की के साथ जो घटना हुई है, द रेप केस, उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला है तो मैं ये उम्मीद करती हूं कि उन्हें जल्दी न्याय मिले।” तत्पश्चात, ईशा बोलती हैं, “मैं मुंबई में रहती हूं और मैं सेफ फील करती हूं। मुंबई में रहते हुए मैं हमेशा सुरक्षित महसूस करती हूं, किन्तु मुझे लगता है कि सरकार को ऐसी घटनाओं पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि उस लड़की के परिवार पर क्या बीत रही होगी। मुझे उम्मीद है कि उन्हें जल्दी न्याय मिलेगा।”

वीडियो के सामने आने के पश्चात् लोग ईशा की बात सुनकर भड़क गए। इस पर एक शख्स ने लिखा, “आपके आस-पास हमेशा लोग रहते हैं। आप कैमरे से घिरी रहती हैं। यदि आप कैमरे से घिरी नहीं रहती तो आप भी सुरक्षित महसूस नहीं करती।” दूसरे यूजर ने लिखा, “आप सेलेब हैं मैम, आपके साथ कुछ भी होगा तो तुरन्त एक्शन लिया जाएगा... मामूली लड़कियों के साथ कुछ होता है तो FIR भी नहीं होती है तो जांच क्या ही होगी।” तीसरे ने लिखा, “क्यों दुखी होने का नाटक कर रही हो?” इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

हार्दिक-जैस्मिन के अफेयर की ख़बरों के बीच छाया नताशा का नया पोस्ट, कह डाली ये बात

'लातों के भूत बातों से नहीं मानते...', मुनव्वर फारूकी पर भड़का ये BJP नेता

बिग बॉस 18 में शामिल होंगे ये स्टार्स, जानिए कौन है सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -