'इश्क विश्क रिबाउंड' को 'मुंज्या' और 'चंदू चैंपियन' से खतरा है, लेकिन इसका कम बजट एक जीवनरक्षक हो सकता है: अंदर संग्रह विवरण
'इश्क विश्क रिबाउंड' को 'मुंज्या' और 'चंदू चैंपियन' से खतरा है, लेकिन इसका कम बजट एक जीवनरक्षक हो सकता है: अंदर संग्रह विवरण
Share:

चार नए चेहरों वाली फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का उद्देश्य 2003 की फिल्म 'इश्क विश्क' की सफलता को दोहराना है। 21 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को शुरुआती दिनों में दर्शकों से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

अपनी रिलीज़ के तीन दिन बाद 'इश्क विश्क रिबाउंड' अपने पहले वीकेंड में प्रवेश कर चुकी है। आइए देखें कि वीकेंड की चर्चा से फिल्म को क्या फ़ायदा मिल रहा है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन ₹1 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में मामूली वृद्धि देखी गई, और कलेक्शन बढ़कर ₹1.2 करोड़ हो गया। तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म ने रात 10:10 बजे तक ₹1.37 करोड़ कमाए। अब फिल्म की कुल कमाई ₹3.57 करोड़ हो गई है। अंतिम आंकड़ों में थोड़ी वृद्धि हो सकती है।

अब तक की कमाई से पता चलता है कि फिल्म की प्रतिक्रिया ठंडी रही है। हालांकि, 'इश्क विश्क रिबाउंड' के लिए एक सकारात्मक पहलू इसका मामूली बजट है जो लगभग ₹20 करोड़ है। अगर फिल्म आने वाले दिनों में अपनी मौजूदा गति को बनाए रखती है, तो यह अपने बजट लक्ष्य तक पहुंच सकती है। हालांकि, 'मुंजा' और 'चंदू चैंपियन' जैसी अन्य फिल्मों से प्रतिस्पर्धा, जिन्होंने अधिक दर्शकों को आकर्षित किया है, इसके व्यवसाय को प्रभावित कर सकती है।

निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित 'इश्क विश्क रिबाउंड' में ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन के साथ रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म परिस्थितियों में उलझी हुई जेन-जेड कहानी को बयां करती है।

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -