ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन के बॉलीवुड डेब्यू के बावजूद ओपनिंग डे पर इश्क विश्क ने किया संघर्ष
ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन के बॉलीवुड डेब्यू के बावजूद ओपनिंग डे पर इश्क विश्क ने किया संघर्ष
Share:

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क फ्रैंचाइज़ की फ़िल्म "इश्क विश्क रिबाउंड" इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। यह फ़िल्म ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन की बॉलीवुड में पहली फ़िल्म है। कम प्रचार और चर्चा के साथ रिलीज़ हुई इस फ़िल्म को पहले दिन दर्शकों से बहुत कम प्रतिक्रिया मिली। आइए जानें कि "इश्क विश्क रिबाउंड" ने पहले दिन कितनी कमाई की।

"इश्क विश्क रिबाउंड" का पहले दिन का कलेक्शन आधुनिक प्रेम कहानी "इश्क विश्क रिबाउंड" ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की है। फिल्म को आलोचकों या दर्शकों से विशेष रूप से अनुकूल समीक्षा नहीं मिली, जिसके परिणामस्वरूप पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। नतीजतन, "इश्क विश्क रिबाउंड" का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन बहुत धीमी गति से शुरू हुआ। फिल्म की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े अब जारी किए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, "इश्क विश्क रिबाउंड" ने अपने पहले दिन 8.5 मिलियन रुपये की कमाई की। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं और आधिकारिक आंकड़ों में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

"इश्क विश्क रिबाउंड" पहले दिन प्रभावित करने में विफल रही "इश्क विश्क रिबाउंड" 2003 की हिट फिल्म "इश्क विश्क" का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर और अमृता राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी। रमेश तौरानी द्वारा निर्मित, यह नई किस्त 200 मिलियन रुपये के बजट पर बनाई गई थी। उच्च उम्मीदों के बावजूद, फिल्म दर्शकों को जीतने में विफल रही। आलोचकों ने नए चेहरों को पेश किए जाने के बावजूद कहानी को घिसा-पिटा बताया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दिन का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, लेकिन निर्माताओं को उम्मीद है कि सप्ताहांत में यह गति पकड़ लेगी। यह देखना बाकी है कि आने वाले दिनों में फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है। इसके अलावा, "इश्क विश्क रिबाउंड" को बॉक्स ऑफिस पर "मुंजा" और "चंदू चैंपियन" से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जिससे इसकी कमाई प्रभावित हुई है।

"इश्क विश्क रिबाउंड" स्टार कास्ट "इश्क विश्क रिबाउंड" के कलाकारों में पश्मीना रोशन और रोहित सराफ मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही नायला ग्रेवाल और जिबरान खान महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाओं में हैं।

ट्रेंड कर रही है महिंद्रा की यह एसयूवी, हफ्ते में बिकी 10 हजार गाड़ियां

फ्लिपकार्ट 'फ्लिपकार्ट मिनट्स' सेवा के प्रमुख लॉन्च के लिए तैयार है

इस साल लॉन्च होगी टाटा नेक्सन आईसीएनजी, मारुति ब्रेजा को देगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -