संसद पर हमले की तैयारी में है ISI

संसद पर हमले की तैयारी में है ISI
Share:

नई दिल्ली : एक बार फिर देश के संसद भवन पर हमला हो सकता है। जी हां, खुफिया जानकारी के अनुसार भारत के संसद भवन पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई समर्थित हमला हो सकता है। हालात ये हैं कि आईएसआई बौखलाई हुई है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आतंकी हमले करवाकर सर्जिकल स्ट्राइक का बदलना लेने के प्रयास में हैं। पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राईक पर काफी कुछ सुनना पड़ा है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उसकी किरकिरी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख मौलाना मसूद अजहर इस तरह के प्रयास में लगा है। उसे आईएसआई का समर्थन मिला हुआ है। वह भारतीय संसद पर हमले की तैयारी में लगा है। मिली जानकारी के अनुसार जैश ए मोहम्मद ने अपने आतंकी और मास्टरमाईंड अफजल गुरू की अगुवाई में 2001 में संसद पर हमला कर दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू - कश्मीर की सीआईडी को जानकारी दी गई है कि जैश फिर से भारत में हमले की तैयारी में है। इसके लिए सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया गया है। भारतीय खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है जिसके अनुसार जैश के फिदायीन संसद पर हमला करने में असफल हो गए हैं। माना जा रहा है कि आतंकी देश के और विशेषकर गुजरात के मंदिरों को निशाना बना रहे हैं। इस दौरान वे लोटस टेंपल, अक्षरधाम मंदिर पर हमला कर सकते हैं।

श्रीनगर के इंस्टीट्युट भवन में फायरिंग, आतंकी होने की आशंका

बड़ा खुलासा: लश्कर-ए-तैयबा के 20 आतंकी मारे गए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -