दूतावास के पास धमाके पर बोले इजरायली राजदूत, कहा - आतंकवाद से मिलकर लड़ेंगे

दूतावास के पास धमाके पर बोले इजरायली राजदूत, कहा - आतंकवाद से मिलकर लड़ेंगे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के लुटियंस इलाके में इजरायली दूतावास के बाहर शुक्रवार शाम को एक धमला हुआ है. जानकारी के अनुसार, यह ब्लास्ट दहशत फैलाने के मकसद से किया गया था. भारत में इजरायल के राजदूत डॉ. रॉन मलका ने इस घटना के बाद एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं. यह धमाका इजराइली दूतावास के पास किया गया था. भारत सरकार के साथ मिलकर यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि इस हमले में कौन से लोग शामिल थे. 

उन्होंने कहा कि इस धमाके के लिए फिलहाल किसी संगठन को जिम्मेदार ठहरना जल्दबाजी होगी. इजरायल और भारत के बीच बहुत घनिष्ठ मित्रता है. जब से यूरोप में इजरायल मिशन को टारगेट बनाना शुरू हुआ, तभी से सभी मिशन को हाई अलर्ट पर रखा गया है. उन्होंने कहा कि भारत और इजरायल के रिश्ते को लेकर अधिक कुछ नहीं कह सकता, किन्तु दोनों काफी समझदारी से काम कर रहे हैं. आतंकवाद से मिलकर लड़ा जाएगा. इजरायल को विश्वास है कि भारत हमारे मिशन और राजनयिक की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा.  

वहीं इजरायली विदेश मंत्रालय ने इस घटना को आतंकी वारदात बताया है. इजरायली विदेश मंत्रालय ने यह भी कहा कि इस मामले को लेकर विदेश मंत्री गाबी अश्केनजी को नियमित रूप से अपडेट किया जा रहा है. उन्होंने सभी जरुरी सुरक्षा कदम उठाने का आदेश दिया है.

अरुणाचल की रेस कार चालक फुर्पा ने एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप 2021 में ले सकती है भाग

आज स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, नहीं हुआ कोई बदलाव

जल्द ही फ्रांस की मंत्री करेंगी भारत का पांच दिवसीय दौरा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -