आईटी विभाग पहुंचा महिला होस्टल, तो यह देखकर उड़ गए होश
आईटी विभाग पहुंचा महिला होस्टल, तो यह देखकर उड़ गए होश
Share:

तमिलनाडु। आयकर विभाग के दल ने महिला होस्टल में छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई को देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए। यहां की गई जांच में अधिकारियों को रोलेक्स की घड़ियां, हीरे के कीमती आभूषण आदि मिले हैं। जब आयकर विभाग का दल यहां पहुंचा, तो यहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोग यहां - वहां भागने के प्रयास करने लगे। आयकर विभाग ने होस्टल प्रबंधन से होस्टल को लेकर जानकारी ली। अधिकारियों ने जब होस्टल में उपलब्ध संपत्ती, की तलाशी ली तो बहुमूल्य सामग्री जब्त हुई।

विभाग को जानकारी मिली थी कि, यहां एआईएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला की रिश्तेदार की संपत्ती है। ऐसे में विभाग जांच करने पहुंचा। जब विभाग ने जांच की तो महत्वपूर्ण सामग्री और आवश्यक दस्तावेज बरामद हुए हैं। आयकर विभाग के अधिकारियों को यहां से लगभग 6 करोड़ रूपए नकदी, लगभग 2.4 करोड़ रूपए कीमत का 8.5 किलोग्राम सोना व 1200 करोड़ रूपए के निवेश से जुड़े दस्तावेज बरामद हुए हैं।

बताया जा रहा है कि, होस्टल को लेकर जानकारी यहां से प्रतिबंधित किए गए करीब 12 प्रदर्शनकारियों से मिली थी। उनका कहना था कि आईटी के अधिकारी धीवाहरन को फंसाने हेतु महाविद्यालय में कीमती सामान रखा जा सकता है। ऐसे में 188 में से 50 कैंपस में शुक्रवार को जांच की गई। माना जा रहा है कि आॅपरेशन क्लीन मनीष के अंतर्गत शनिवार को भी विभाग द्वारा विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई की जाएगी।

जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग की छापेमारी

नोएडा के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर इनकम टैक्स का छापा

नोटबंदी के बाद बड़ी राशि जमा करने वालों को भेजेंगे नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -