'गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ', CM नीतीश का बड़ा बयान

'गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ', CM नीतीश का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बीजेपी  के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस बैठक के चलते नीतीश कुमार ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने कहा, "हम दो बार उन लोगों (आरजेडी) के साथ गए, जो गलती थी। अब कभी नहीं होगा। अब हम कभी नहीं जाएंगे। बिहार में भाजपा एवं जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने मिलकर सारे काम किए हैं।" वास्तव में, नीतीश कुमार 28 जनवरी को NDA में फिर से सम्मिलित हो गए थे। राजद का साथ छोड़ने के साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा भी दे दिया था। इस्तीफा देने के पश्चात् उन्होंने कहा था कि हम लोग इतनी मेहनत कर रहे थे तथा सारा क्रेडिट दूसरे लोग (आरजेडी) ले रहे थे। अब हम नए गठबंधन में जा रहे हैं।

नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के कुछ ही घंटों पश्चात्, वह भाजपा के समर्थन से फिर से सीएम बन गए थे। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश ने कहा, "मैं पहले भी उनके साथ था। हम अलग-अलग राहों पर चले, लेकिन अब हम साथ हैं और रहेंगे। मैं जहां (एनडीए) था, वहां वापस आ गया हूं और अब कहीं और जाने का सवाल ही नहीं उठता।" सीएम रहते हुए नीतीश कुमार का यह चौथा यूटर्न था। अगस्त 2022 में उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ा था, और दो साल से भी कम समय में वह दोबारा एनडीए से जुड़ गए थे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री से मुलाकात के पश्चात् जेपी नड्डा इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (IGIMS) जाएंगे। यहां कुछ देर रुकने के पश्चात् वह पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। एयरपोर्ट पहुंचकर नड्डा भागलपुर के लिए निकल जाएंगे। भागलपुर में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के पश्चात्, जेपी नड्डा गया जाएंगे।

गया में कार्यक्रम में सम्मिलित होने के पश्चात्, जेपी नड्डा पटना लौटेंगे तथा गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। दौरे के दूसरे दिन, नड्डा प्रातः 9 बजे पटना के स्टेट गेस्ट हाउस से पटना साहिब के लिए रवाना होंगे। यहां वह 9:30 बजे पहुंचेंगे तथा 9:45 बजे गुरुद्वारे से निकल जाएंगे। प्रातः 11 बजे, नड्डा PMCH जाएंगे तथा इसके बाद पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। दौरे के दूसरे दिन, नड्डा पटना एयरपोर्ट से दरभंगा जाएंगे, जहां वह नए निर्माणाधीन एम्स का निरीक्षण करेंगे। दोपहर 3 बजे वह दरभंगा से मुजफ्फरपुर जाएंगे तथा 5:50 बजे भाजपा पटना के स्टेट गेस्ट हाउस जाएंगे। शाम 7:30 बजे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। अपने बिहार दौरे के दौरान, जेपी नड्डा भाजपा की प्रदेश कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे।

विनेश फोगाट ने छोड़ी सरकारी नौकरी, अब कांग्रेस में रहकर उठाएंगी 'बेरोज़गारी' का मुद्दा

'अनुज बधू भगिनी सुत नारी...', रामचरितमानस की चौपाई सुनाकर जज ने आरोपी को दी सजा-ए-मौत

भारत को इस्लामिक बनाने के लिए बम बांधकर फट जाओ.., जंगलों में जिहादियों की ट्रेनिंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -