पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा

पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का सफर समाप्त हो चुका है। इस शो का आरम्भ 16 लोगों को साथ हुआ था तथा अंत सना मकबूल के विनर बनने के साथ समाप्त हुआ। सना ने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख विनिंग अमाउंट भी अपने नाम किया। शो के फर्स्ट रनरअप रैपर नेजी थे। शो से बाहर आने के पश्चात् सभी प्रतियोगी ख़बरों में बने हुए हैं। इस शो में सबसे अधिक यदि किसी ने सुर्खियां बटोरी है तो वो है मलिक फैमिली। शो में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे थे। इस के चलते उन्हें दो शादी को लेकर बहुत ट्रोल किया गया। यही नहीं शो में अरमान और विशाल पांडे के बीच थप्पड़ कांड भी बहुत ख़बरों में रहा। ऐसे में अब अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अरमान बिग बॉस विजेता को लेकर कुछ ऐसा बोलते दिखाई दे रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

अरमान मलिक और पायल मलिक का एक वीडियो सामने आया है, जो ख़बरों में बना हुआ है। इस वीडियो में अरमान एवं पायल बोलते हैं, 'सना ने जो ऑउटफिट पहने थे ना उसका वो ऑलरेडी शूट करके आ चुकी है। मतलब उसने जितने भी ऑउटफिट पहने हैं उसका वो ऑलरेडी वो अपने इंस्टा पर शूट करके आ चुकी है। यानी उसको पहले से ही पता था कि वो इतने समय तक शो में रुकेगी और ये-ये ऑउटफिट मुझे पहनना है।'

फिर अरमान आगे कहते हैं, 'सना जो ऑउटफिट पहने थे बिग बॉस में देखो मुझे दो दिन पहले पता था कि क्या पहनना है और उसे दो महीने पहले पता था। वो सारे ऑउटफिट का सूट करके आई थी बाकायदा। जहां से उनके ऑउटफिट आते थे उसने पहले से बना रखी थी।' इस वीडियो को देखने पश्चात् लोग अरमान और पायल को ही ट्रोल ही कर रहे हैं। लोग बोल रहे हैं कि सभी लोग पहले से ही शूट करके आते हैं, यदि बाहर हो जाती तो नहीं डालती।

खतरों के खिलाड़ी 14 में ये हसीना लेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!, नाम जानकर होगी हैरानी

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए परेशान हुई 'अनुपमा', बोली- आवाज उठाने का वक्त है…

सलमान खान के शो में नजर आएगा बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट? सामने आई नई अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -