बुजुर्ग महिला की ये बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
बुजुर्ग महिला की ये बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
Share:

टेक्नोलॉजी में बदलाव आते ही जा रहे हैं जिन्हे यूथ्स तो समझ जाते हैं लेकि बड़े बुजुर्ग नहीं समझ पात की कौनसी चीज़ कैसी है और कैसे काम करेगी. मोबाइल की ही बात कर लीजिये आजकल ऐसे ऐसे ऑप्शन आने लगे हैं जो हमे भी समझ नहीं आते लेकिन जो आजकल के अपडेटेड बच्चे हैं उन्हें अच्छे से आता है कौनसा फंक्शन कैसे काम करेगा. वैसे ही बदलती तकनीक से बड़े बुजुर्ग हर बार अचंभित होते हैं और इस बात का यकीन वो नहीं कर पाते कि ज़माने के साथ-साथ ऐसा भी कुछ हो सकता हुई.

जैसे ये बुजुर्ग महिला कर रही है. इस बुजुर्ग महिला का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी और आप भी जोर जोर से हंसने लगेंगे. आप देख सकते हैं,इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला गूगल होम से बातचीत करते हुए दिख रही है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला गूगल होम से बातचीत करते हुए दिख रही है.

उनके इस रिएक्शन को देखने के बाद उनके घर पर सभी लोग लोटपोट हो रहे हैं. इसमें आप आवाज़ सुन सकते हैं उनके आस पास के लोग उन्हें सवाल पूछने को कह रहे हैं और हंस रहे हैं जोर जोर से क्योकि वो गूगल को गूगू कह रही हैं. आपको बता दे, बुजुर्ग महिला का यह वीडियो को अभी तक दुनिया भर में 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

 

इस लड़की को खूबसूरत होना पड़ गया महंगा

2017 की सबसे ज्यादा शॉकिंग फोटोज

इस महिला के मोटापे को देखने के लिए लगता है टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -