घड़ी के बाद Itel ने पेश किया A50 स्मार्टफोन

घड़ी के बाद Itel ने पेश किया A50 स्मार्टफोन
Share:

Itel A50 एक बजट स्मार्टफोन है, जिसे खासतौर पर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कम कीमत में बेसिक स्मार्टफोन फीचर्स की तलाश में हैं। Itel कंपनी को इसके किफायती और टिकाऊ फोन के लिए जाना जाता है और A50 भी इसी श्रेणी में आता है। कंपनी ने इसे केवल 5,999 रुपये में लॉन्च किया है। आइए जानते हैं कि यह फोन आपके लिए कैसा रहेगा।

डिज़ाइन और बिल्ड क्वालिटी

Itel A50 का डिज़ाइन सिंपल और आकर्षक है। फोन हल्का है और इसे पकड़ने में आसानी होती है। इसकी प्लास्टिक बॉडी है, लेकिन फिनिश प्रीमियम लुक देती है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है, जो इस कीमत के हिसाब से अच्छा एडिशन है।

डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। हालांकि, इसका रेजोल्यूशन बहुत हाई नहीं है, लेकिन बेसिक कामों के लिए यह पर्याप्त है। ब्राइटनेस और कलर ठीक-ठाक हैं, लेकिन धूप में स्क्रीन पढ़ने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है।

परफॉरमेंस

Itel A50 में Unisoc T603 प्रोसेसर है, जो 1.3 GHz पर चलता है। यह 2GB और 4GB रैम ऑप्शंस के साथ आता है। हल्के कामों जैसे सोशल मीडिया ब्राउज़िंग और कॉलिंग के लिए यह फोन ठीक है, लेकिन हैवी गेमिंग या मल्टीटास्किंग में थोड़ा धीमा पड़ सकता है।

कैमरा

इस फोन में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है। कैमरा क्वालिटी औसत है, खासकर इस कीमत में। दिन की रोशनी में तस्वीरें ठीक आती हैं, लेकिन कम रोशनी में डिटेल्स की कमी हो जाती है। इसमें HDR और पैनोरमा जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

बैटरी लाइफ

Itel A50 में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो एक दिन का बैकअप दे सकती है। सामान्य इस्तेमाल जैसे कॉलिंग और म्यूजिक के लिए यह अच्छा है। हेवी यूज़ में बैटरी जल्दी खत्म हो सकती है। इसमें 10W Type-C चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।

सॉफ्टवेयर और यूज़र एक्सपीरियंस

यह फोन Android 14 Go Edition पर चलता है, जो हल्के हार्डवेयर के लिए उपयुक्त है। इसमें कोई ब्लोटवेयर नहीं है, जिससे इसका इंटरफेस क्लीन और सिंपल रहता है। यह फोन पहली बार स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए सही है।​ Itel A50 एक बजट स्मार्टफोन है, जो सस्ती कीमत में अच्छा स्मार्टफोन एक्सपीरियंस देता है। अगर आप ज्यादा परफॉरमेंस या कैमरा की उम्मीद नहीं कर रहे हैं और कम बजट में एक टिकाऊ फोन चाहते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -