रोटियाँ बनाने से पहले उनमें थूकता था 'जाने आलम', वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

रोटियाँ बनाने से पहले उनमें थूकता था 'जाने आलम', वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से खाने-पीने की चीजों पर थूकने की एक और घटना सामने आई है, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक ढाबे पर रोटियाँ बना रहा कारीगर उन पर थूक रहा है। पुलिस ने मंगलवार (17 सितंबर 2024) को कारीगर, जाने आलम, को गिरफ्तार कर लिया तथा ढाबे को बंद करवा दिया। आलम बीते 8 सालों से इस ढाबे पर काम कर रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना नोएडा के थाना क्षेत्र दनकौर की है। सोशल मीडिया पर सोमवार (16 सितंबर) को यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो सितारगंज रोड स्थित वकील शाही चिकन कॉर्नर नामक ढाबे का है। वीडियो में कोई व्यक्ति तकरीबन 37 सेकंड तक इस दृश्य को कैद करता है, जिसमें तंदूरी रोटी बनाने वाला कारीगर अजीब हरकतें करता हुआ नजर आता है। लोगों का आरोप है कि वह रोटियों पर थूक रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् कारीगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। आसपास के लोगों में इस वीडियो को देखकर रोष फैल गया।

मंगलवार (17 सितंबर) को नोएडा पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया, मुकदमा दर्ज किया एवं तहकीकात आरम्भ की। तहकीकात के चलते पता चला कि रोटियों पर थूक रहे कारीगर का नाम जाने आलम है, जो मूल रूप से नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र का निवासी है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आलम पर सख्त कार्रवाई की मांग की है तथा इस मानसिकता पर चिंता जताई है। पुलिस ने फिलहाल होटल को बंद कर दिया है। वकील शाही चिकन कॉर्नर नामक यह ढाबा एक दशक से अधिक समय से दनकौर क्षेत्र में बिहारी लाल चौक पर चल रहा था तथा यहाँ नॉनवेज पसंद करने वाले कई लोग आते थे।

3 वर्षीय मासूम का IT टेक्नीशियन कासिम ने किया बलात्कार, स्कूल में मचा हंगामा

'UP में 2 लड़को की जोड़ी लूटने के लिए आई है', अखिलेश-राहुल पर योगी-का हमला

करोल बाग में ढहा बिल्डिंग का हिस्सा, 3 की मौत, 14 घायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -