'जब तू ना रहबा तब का होई', लालू यादव ने दी PM मोदी को धमकी

'जब तू ना रहबा तब का होई', लालू यादव ने दी PM मोदी को धमकी
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। लैंड फॉर जॉब मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित लालू परिवार के लोगों के खिलाफ CBI द्वारा चार्जशीट दायर करने पर लालू यादव ने मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की धमकी दी। राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू ने भोजपुरी बोलते हुए अपने अंदाज में प्रधानमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा- जब तू ना रहबा तब का होई, नरेंद्र मोदी समझ ल उखाड़ के फेंक देब।

राजद के 27वें स्थापना दिवस के अवसर पर पटना स्थित दफ्तर में बुधवार को राज्यस्तरीय आयोजन किया गया। इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सहित पार्टी के सभी सीनियर नेताओं ने शिरकत की। पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ के फेंक देंगे। उन्होंने भोजपुरी में बोलते हुए कहा, "उखाड़ के फेंक देब, नरेंद्र मोदी, समझ ल, ज्यादा जुल्म नहीं करना, कोई ठहरा नहीं, जिस पर चाहते हैं, मुकदमा करो-मुकदमा करो, जब तू ना रहबा तब का होई।" लालू के बोलने का अर्थ है कि जब तुम नहीं रहोगे, तब क्या होगा, नरेंद्र मोदी समझ लें, अधिक जुल्म नहीं करना, उखाड़ फेंक देंगे।

लालू यादव ने कहा कि देहात में पहले लोग निर्धनों को ऐसे ही सताते थे। वे निर्धनों को बोलते थे कि अदालत में केस कर देंगे, उच्च न्यायालय तक पहुंचा देंगे। लालू ने कहा कि हम लोग डरने वाले नहीं हैं, 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है, कर्नाटक तो अभी झांकी है। लालू प्रसाद ने पार्टी की स्थापना की वजह से, जेपी आंदोलन, पार्टी  के संघर्ष और राष्ट्रीय स्तर पर देश के समक्ष एकता और अखंडता के सामने खतरे के प्रति भी आगाह किया। इस अवसर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, उदय नारायण चौधरी,श्याम रजक, कांति सिंह समेत अन्य प्रमुख नेता उपस्थित रहे।

कृषि विकास मंत्री ने प्रधानमंत्री फसल बीमा रथों को दिखाई हरी झंडी, कांग्रेस पर कसा तंज

सैफ चैंपियनशिप में 9वीं बार टीम इंडिया ने अपने नाम की जीत

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कसा तंज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -