प्रेमिका की बेइज्जती प्रेमी को नागवार गुजरी, उतार दिया मौत के घाट

प्रेमिका की बेइज्जती प्रेमी को नागवार गुजरी, उतार दिया मौत के घाट
Share:

जबलपुर: अपनी प्रेमिका के साथ में की गई अभद्रता प्रेमी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अभद्रता करने वाले युवक को मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि मृतक जो कि रांझी रक्षा नगर निवासी शंकर मराठा है जो जबलपुर के अधारताल थाना क्षेत्र के कंचनपुर इलाके में हलवाई का कार्य करता है. पुलिस ने बताया कि एक बार शंकर अपने दोस्त के साथ में कही जा रहा था तो उसने इस दौरान रास्ते में अंकित व उसकी प्रेमिका के साथ में अभद्रता की थी तथा अंकित ने आक्रोश में आकर शंकर से बदला लेने के लिए उसका पहले पीछा किया व अंकित ने इस दौरान अपने चार दोस्तों को भी बुला लिया था.

फिर क्या था अंकित व उसके सभी दोस्तों ने शंकर व उसके दोस्त को घेर लिया इस दौरान शंकर का दोस्त वहां से भागने में सफल हो गया व अंकित व उसके मित्रो ने मिलकर शंकर पर चाकू और हॉकी से प्राणघातक हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी अंकित के बयान के आधार बाद उसके तीन साथियों को भी दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए एएसपी शहर गुरुप्रसाद पराशर, सीएसपी अधारताल एएच रिजवी के मार्गदर्शन में अधारताल टीआई संजय शर्मा, घमापुर टीआई अनिल मौर्य के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी.

एसपी डॉ आशीष ने बताया कि हमारी पुलिस की टीम ने आरोपियों के बारे में पता करने के लिए पहले जानकारी जुटाई। जिसमें हमे ज्ञात हुआ कि 15 फरवरी की दोपहर शंकर ने डुमना क्षेत्र में बातचीत कर रहे अंकित व उसकी प्रेमिका के साथ में विवाद किया था.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -