जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पर एक्टर्स की फीस न देने का आरोप! टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात

जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पर एक्टर्स की फीस न देने का आरोप! टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात
Share:

निर्माता जैकी भगनानी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनके प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट पर क्रू मेंबर्स को भुगतान न करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि भगनानी अभिनेताओं को उनका बकाया भुगतान करने में भी विफल रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करते समय उनके साथ हुए अन्याय का विवरण साझा किया है।

जैकी भगनानी अपने पिता वाशु भगनानी के साथ मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट चलाते हैं। क्रू मेंबर रुचिका कांबले ने अपने इंस्टाग्राम पर दूसरे लोगों की इंस्टाग्राम स्टोरीज के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इन स्टोरीज में दावा किया गया है कि जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने के बाद उन्हें पैसे नहीं दिए गए।

वैष्णवी पारलीकर नाम की एक यूजर ने पहला स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कहा, "मैंने दो साल पहले एक बहुत ही लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस के साथ एक फिल्म पर काम किया था। कम से कम 100 क्रू मेंबर्स के साथ, मैंने अपने दो महीने के भुगतान का इंतजार किया। जबकि अभिनेताओं को तुरंत भुगतान किया गया था, किसी भी मेकअप आर्टिस्ट के पास हमारे सवालों का जवाब नहीं था।"

दूसरे स्क्रीनशॉट में picharesqueframes नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, "निर्माता लगभग हर महीने बिजनेस क्लास में यात्रा करते हैं, छुट्टियों पर जाते हैं, जीवन को भरपूर जीते हैं, कार खरीदते हैं और विलासिता की चीजें उपहार में देते हैं। वे फिल्में बनाकर और रिलीज करके पैसा कमाते हैं। लेकिन जब सालों बाद क्रू को भुगतान करने की बात आती है, तो वे कहते हैं कि फंड की कमी है। हालांकि, उनके पास खुद पर खर्च करने के लिए बहुत पैसा है। यह बहुत गलत है।"

रुचिका कांबले ने इन स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लोगों से पूजा एंटरटेनमेंट के साथ काम न करने की अपील की है। उन्होंने लिखा, "मैं ऐसे पोस्ट करने वालों में से नहीं हूं, लेकिन कभी-कभी लोगों की सच्चाई सामने लाना जरूरी हो जाता है! अपनी टीम और क्रू को अपनी मेहनत की कमाई पाने के लिए दिन-रात संघर्ष करते देखकर मुझे यह पोस्ट करने पर मजबूर होना पड़ा।"

 

 

उन्होंने आगे लिखा, "इन युवा लड़कियों की हताशा को पढ़ें, जिन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट के सरासर गैर-पेशेवर, अनैतिक व्यवहार का खूबसूरती से वर्णन किया है जिसे हम सभी ने इतने लंबे समय तक सहन किया है। एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति को सिर्फ अपना पैसा मांगने के लिए गुमराह किया जा रहा है, जिसे पूरा होने के बाद 45-60 कार्यदिवसों में स्वीकृत करने का वादा किया गया था, जो अपने आप में गैर-पेशेवर है।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "क्रू ने विनम्रता से सहमति व्यक्त की क्योंकि हम फिल्म निर्माण के जुनून से प्रेरित एक समूह हैं। लेकिन इस जुनून का ऐसा शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। भुगतान मिलने की कोई उम्मीद नहीं है, लेकिन यह पोस्ट अनगिनत अन्य लोगों को पूजा एंटरटेनमेंट, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की धोखाधड़ी की रणनीति से अवगत कराने और उनके साथ काम न करने की कसम दिलाने के लिए है।"

हिंदुस्तान टाइम्स ने मामले की जांच की और अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि पूजा एंटरटेनमेंट के खिलाफ आरोप सही हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रू के साथ-साथ अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित 'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टार कास्ट को भी भुगतान नहीं किया गया। फंड की कमी का हवाला देते हुए, अभिनेताओं से यह भी कहा गया कि उन्हें फिल्म पूरी होने के बाद भुगतान किया जाएगा। 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए न चुकाई गई फीस के बारे में, टाइगर श्रॉफ ने टिप्पणी की, "मेरे पास फिलहाल कहने के लिए कुछ नहीं है।" रोनित रॉय ने भी जवाब दिया, "कुछ नहीं कहना है।

अरमान ने अभिरा का इंतजार करने की कसम खाई, दादी साया ने विद्या को कमजोर मां बताया

सना मकबूल से लेकर अंजुम फकीह तक, अनिल कपूर के शो में मचाएंगे ये सेलेब्स, देखें कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ छुट्टी का आनंद ले रहे हैं, तस्वीरों में युगल एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दे रहे हैं दिखाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -