पैपराजी ने घेरा तो फूटा जैकी श्रॉफ का गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO

पैपराजी ने घेरा तो फूटा जैकी श्रॉफ का गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में उनकी यूनिक स्टाइल के लिए जाना जाता है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर पर्यावरण को बचाने के लिए झाड़ लगाने की सलाह देते दिखाई देते हैं। अब जैकी श्रॉफ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ झल्लाए से दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ किसी इवेंट से बाहर आ रहे हैं तथा उन्हें पैपराजी घेर लेते हैं। इसी बात पर जैकी श्रॉफ गुस्सा करते दिखाई दे रहे हैं।

जैकी श्रॉफ का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो पैपराजी से बोलते दिखाई दे रहे थोड़ी दूरी बनाने के लिए बोलते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वो उन्हें सांस लेने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं। जैकी बोलते नजर आ रहे हैं,"सांस ले लंबा सांस ले. शांति! इतना चिल्ला रहा है, हार्ट के लफड़े हो जाएंगे… आराम से रे, मेरा बच्चा आराम से। सांस पर ध्यान रख बेटा, सांस पर ध्यान रख। बाकी कुछ काम का नहीं है। आया, सांस था तो, गया सांस गया तो। फिर काहे को इतना टेंशन ले रहा है। क्यों मेरे मुंह में घुसा रहा है ये सब। थोड़ा दूर रख ना, आ रहा है आवाज। बाकी कुछ नहीं बोलने का है। आज योगा डे है अपने-अपने परिवार को अच्छी चीजें सिखाओ। अबे यार रिलैक्स कर छोटे। सांस ले, भेजे में खाली ऑक्सीजन डाल। जाने का है सबको, घाई मत कर जाने के लिए घाई मत कर।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

बता दें, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जैकी श्रॉफ ने एक इवेंट में हिस्सा लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इवेंट के वीडियो साझा किए हैं। वीडियो में जैकी श्रॉफ योगा करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में जैकी श्रॉफ वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाते और मिलते दिखाई दे रहे हैं। जैकी श्रॉफ ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा है- लंबी सांस लेने का और योगा करने का भिड़ू।"

शादी के लिए अपना धर्म बदलेगी सोनाक्षी सिन्हा? होने वाले ससुर ने दिया ये जवाब

सोनाक्षी-जहीर की शादी से खुश नहीं है लव-कुश, भाइयों के बिना होगी एक्ट्रेस की शादी!

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से बेहतर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -