आरसीबी के इस खिलाड़ी को क्यों नचा रही हैं जैकलिन फर्नाडीज़

आरसीबी के इस खिलाड़ी को क्यों नचा रही हैं जैकलिन फर्नाडीज़
Share:

शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल ) के 11वें सेशन का आगाज़ जैकलिन फर्नाडीज़ और कई सितारों ने अपने दमदार डांस परफॉरमेंस से किया. पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मैच काफी रोमांचक रहा और बाजी चेन्नई मार ले गयी.  

जहाँ दर्शकों ने पहले खूब जैकलिन फर्नाडीज़, वरुण धवन, प्रभु देवा, तमन्न भाटिया और ह्रितिक रोशन के जबरदस्त डांस परफॉरमेंस से एंटरटेनमेंट किया तो वहीँ मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के तगड़े मुकाबले ने रोमांचित किया. 

 

अपने आइटम सॉन्ग से हंगामा बरपाने वाली जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ी यजुर्वेंद्र चहल हुला हूप (कमर के जरिये घुमाने वाला रिंग) के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में जैकलीन खड़ी हैं और चहल इस रिंग को अपनी कमर के जरिये घुमाने की कोशिश कर रहे हैं. अपनी फिरकी गेंदबाजी से बड़े-बड़े खिलाड़ियों को घुमा देने वाले चहल यहां कुछ संघर्ष करते नजर आ रहे हैं, और वह इस रिंग को घुमाने में खास सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं.

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में 'रेस 3' की शूटिंग करके अबू धाबी से लौटी हैं. जैकलीन के साथ 'रेस 3' में सलमान खान, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

IPL2018: पंजाब पर भारी पड़ सकती है गंभीर सेना, देखें संभावित टीमें

घुड़सवारी आती नहीं, दोष घोड़े को दे रहे हैं केजरीवाल- अजय माकन

निया शर्मा के बाद टीवी की इस हॉट एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -