इवेंट में बन-ठनकर पहुंचना जैकलीन को पड़ गया भारी, हुई जमकर ट्रोल

इवेंट में बन-ठनकर पहुंचना जैकलीन को पड़ गया भारी, हुई जमकर ट्रोल
Share:

जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब लाइमलाइट भी बटौर चुकी है। एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में आया है, इसके उपरांत से ही वह लगातार ट्रोल भी होने लगी है। एक बार फिर अभिनेत्री लोगों के निशाने पर आ चुकी है। सोशल मीडिया पर जैकलीन का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगी है, जिसे देखने के बाद यूजर्स उनकी क्लास भी लगा दिए है।

सामने आया वीडियो एक इवेंट का है, इसमें जैकलीन पीले रंग की साड़ी में बहुत हॉट दिखाई दे रही है, जिसके बॉर्डर पर हल्का वर्क भी कर रखा है। इस सिंपल साड़ी के साथ जैकलीन ने सिंपल ब्लाउज पेयर कर रखा है, जो उनके लुक को अट्रैक्टिव भी बनाने का काम कर रहा है। जैकलीन अपने ओवरऑल लुक में बहुत हॉट लग रही हैं। लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग में नाम आने की वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर इस लुक में भी ट्रोल भी किया जाने लगा है। इस वीडियो पर कमेंट कर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

 
बता दें कि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुकेश के पैसे खत्म हो गए इंडिया में।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'काले धन वाली सफेद हीरोइन'। दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने ताने मारते हुए लिखा, 'थैंक्स टू सुकेश फॉर ऑल दिस'। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जैकलीन की जमकर क्लास लगाते नजर आए है। इसी तरह एक यूजर ने लिखा, 'इसे वापस भेज दो श्रीलंका।' एक यूजर तो काफी आगे निकल गया। उन्होंने लिखा, 'मुझे लगा ये जेल में है'। इतना ही नहीं जैकलीन पर 200 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध के इल्जाम है। दावा है कि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट्स भी दे डाले है। इसी वजह से बीते दिनों एक्ट्रेस से लंबी पूछताछ भी चली। जैकलीन से दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ईओडब्ल्यू ने पूछताछ भी की । वहीं, अभिनेत्री के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जैकलीन अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' में दिखाई देने वाली है, जिसका निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

तापसी ने सेलेब्स को दी दिवाली पार्टी, दोस्तों के साथ मिलकर मचाया धमाल

ऋचा ने बनवाया अली के नाम का टैटू, वायरल हो गई तस्वीर

भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -