सुकेश को 'Dream Man' कहती थीं जैकलीन फर्नांडीज, करना चाहती थीं शादी

सुकेश को 'Dream Man' कहती थीं जैकलीन फर्नांडीज, करना चाहती थीं शादी
Share:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने बीते गुरुवार को अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) से उसके संबंधियों और ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिले उपहारों के संबंध में पूछताछ की। जी दरअसल सुकेश जो 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। हालाँकि उससे कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़ चुके हैं और इसी लिस्ट में नोरा और जैकलीन के नाम शामिल हैं। बीते कल हुई पूछताछ के बाद विशेष पुलिस आयुक्त, ईओडब्ल्यू, रविंदर यादव ने कहा कि, 'उनके बहनोई को 2021 में चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू मिली थी।'

वहीं EOW ने मामले के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से अपने कार्यालय में आठ घंटे तक पूछताछ की थी, लेकिन दोनों कलाकारों का इस मामले से कोई सीधा संबंध नहीं निकला। दूसरी तरफ विशेष पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) रवींद्र यादव ने बताया कि सुकेश बॉलीवुड अभिनेत्रियों को प्रभावित करने की कोशिश करता था, क्योंकि उसके पास बहुत अधिक संपत्ति थी जिसे उसने जबरन वसूली के माध्यम से हासिल किया था। बीते गुरुवार को पूछताछ के लिए नोरा फतेही, उनके बहनोई महबूब उर्फ ​​बॉबी खान और पिंकी ईरानी को बुलाया गया।

इस दौरान यह भी सामने आया कि, 'जैकलीन चंद्रशेखर से इतनी आश्वस्त और प्रभावित थीं कि वह उन्हें "अपने सपनों का आदमी" कहती थीं और उनसे शादी करने की सोच रही थीं। जबकि नोरा चंद्रशेखर से कभी नहीं मिलीं। लेकिन उसने दो बार व्हाट्सएप के जरिए उससे बात की थी।' जी हाँ, हालाँकि फिलहाल जैकलीन के लिए परेशानी है क्योंकि उन्होंने सुकेश के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध नहीं तोड़े, लेकिन नोरा को जब सुकेश पर संदेह हुआ तो उन्होंने खुद को अलग उससे कर लिया।"

'जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था सुकेश', नोरा फतेही ने किये चौकाने वाले खुलासे

20 साल का हुआ अक्षय-ट्विंकल का बेटा, इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई

नहीं रहे मशहूर निर्देशक फैसल सैफ, 47 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -