जेल में बंद पति ने मंगवाई चरस, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर लेकर आई पत्नी और फिर...

जेल में बंद पति ने मंगवाई चरस, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर लेकर आई पत्नी और फिर...
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ जेल में बंद पति की नशे की आदत ने पत्नी को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. पुलिस ने चोरी-छिपे जेल में चरस ले जा रही पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पति के चलते अब पत्नी भी उसकी भांति जेल पहुंच गई. मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कहा जा रहा है कि पति को नशे की लत थी. उसने पत्नी से चरस की मांग की थी. ऐसे में जब पत्नी उससे मिलने जेल गई तो प्राइवेट पार्ट में आठ ग्राम चरस छिपाकर ले जाने लगी. मगर शक होने पर सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया. तलाशी के चलते उसके पास से चरस बरामद हुआ, तत्पश्चात, उसे हिरासत में ले लिया गया. दरअसल, अमरोहा के हसनपुर का रहने वाला गुलशेर बीते बहुत दिनों से एक आपराधिक मामले में बिजनौर जेल में बंद है. गुलशेर नशे का आदी है तथा वह चरस का नशा करता है. लत ऐसी कि जेल में भी बिना नशे के नहीं रह पाता. इसी नशे की चाह को पूरा करने के लिए उसने अपनी पत्नी अलमिना को भी जेल भिजवा दिया. 

क्योंकि, अलमिना जब भी उससे मिलने जेल आती थी तो वह चरस लाने की मांग करता था. पहले तो अलमिना आनाकानी करती रही मगर अधिक दबाव बढ़ने पर वो जेल में नशे का सामान पहुंचाने के लिए तैयार हो गई. 2 दिन पहले अलमिना जेल में पति से मिलने आई थी. इस के चलते वह अपने प्राइवेट पार्ट में लगभग 8 ग्राम चरस लेकर जेल में दाखिल हो रही थी. मगर जेल में अंदर जाने से पहले जब सुरक्षा के लिए तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी तो उन्हें शक हुआ. बाद में चेक करने पर अलमिना के पास से चरस की पुड़िया जब्त हुई. जिसे देख जेल प्रशासन में हंगामा मच गया. फौरन अलमिना को हिरासत में ले लिया तथा स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. इस प्रकार पति की नशे की लत ने पत्नी को NDPS एक्ट में जेल भिजवा दिया.  

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -