कश्मीर में चल रहा है मौत का खेल, एक महीने में कई लोगो की हत्या

कश्मीर में चल रहा है मौत का खेल, एक महीने में कई लोगो की हत्या
Share:

आतंकियों ने भारत के स्वर्ग की जमीन को लाल कर दिया है। बीते एक महीने में घाटी में 11 लोगों की हत्या हो चुकी है। जिसमें ट्रक ड्राइवर और मजदूर शामिल हैं।आतंकियों के खिलाफ सेना ने भी अपनी कार्रवाईयों को गति दी है।

कुलगाम में पांच मजदूरों की हत्या-आतंकियों ने मंगलवार के दिर पांच लोगो को मौत की नींद सुला दिया यह वे लोग थे जो कश्मीर में पहले से नहीं रहते थे।सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के निवासी थे। यह मजदूर गैर कश्मीरी थे|

28 सितंबर से लगातार घटनाएं कर लोगों में दहशत फैलाने की साजिशें हो रही है। इस दौरान 13 घटनाओं को अंजाम देकर 8 गैर कश्मीरी नागरिकों समेत 11 की हत्या की जा चुकी है। 24 अक्तूबर को आतंकियों ने शोपियां के चित्रगाम में सामान लेने गए तीन ट्रक ड्राइवरों पर हमला कर दिया था। जिनमे से दो की मौत हो गई थी। इसमे एक राजस्थान और दूसरा पंजाब का था। एक घायल ट्रक चालक को श्रीनगर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

14 अक्तूबर को भी दो आतंकवादियों ने शोपियां में राजस्थान के पंजीकरण वाले ट्रक के चालक को गोली मारकर हत्या कर दी थी। चालक की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई थी। इस घटना के बाद शोपियां में ही आतंकियों ने पंजाब निवासी सेब कारोबारी चरणजीत सिंह की हत्या कर दी थी। इस हमले में संजीव नामक शख्स घायल हो गया था।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है की, आतंकी इन दिनों घाटी में पटरी पर लौटती अर्थव्यवस्था और माहौल को बिगाड़ने की फिराक में है। वे आम लोगों के मन में दहशत का माहौल पैदा करना चाहते हैं। लेकिन, सुरक्षाबल और स्थानीय प्रशासन आतंकियों गंदे इरादों को रोकने का पूरा प्रयास कर रही है|

आज इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

चंबा में लगे भूकंप के झटके, लोगों में फैला दहशत का माहौल

दिल्ली की बसों में होंगे 13000 मार्शल, नवंबर में होगा यह बड़ा बदलाव

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -